निगरानी दल ने नियमों का उल्लंघन करने वाले मॉर्निंग वॉकर्स से वसूले 7 हजार जुर्माना!

निगरानी दल ने नियमों का उल्लंघन करने वाले मॉर्निंग वॉकर्स से वसूले 7 हजार जुर्माना!

Aditya Upadhyaya
Update: 2021-04-21 08:17 GMT
निगरानी दल ने नियमों का उल्लंघन करने वाले मॉर्निंग वॉकर्स से वसूले 7 हजार जुर्माना!

डिजिटल डेस्क | कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा के निर्देशानुसार निगरानी दल द्वारा सुबह से ही शहर भ्रमण कर नियमों के अनुपालन का पड़ताल किया जा रहा है। रविवार को एसडीएम श्री प्रदीप साहू के नेतृत्व में एक दल ने पीजी कॉलेज ग्राउंड में मॉर्निंग वॉक पर निकल कर नियमो का उल्लंघन करने वाले 25 लोगों से 7 हजार 200 रुपये जुर्माना वसूला गया। इसीप्रकार तहसीलदार श्री ऋतुराज बिसेन के नेतृत्व में दूसरी टीम ने 22 लोगों से 9 हजार 800 रुपये का जुर्माना वसूला गया। एसडीएम प्रदीप साहू के नेतृव वाले निगरानी दल को पीजी कॉलेज ग्राउंड में बड़ी संख्या में मॉर्निंग वॉक करने वाले दिखे जो फिजिकल डिस्टेंस का पालन किया बिना एक्सरसाईज कर रहे थे।

दल के द्वारा प्रतिबन्धात्मक आदेश के बारे में समझाईश देते हुए उनसे जुर्माना वसूला गया। तहसीलदार श्री ऋतुराज बिसेन में नेतृत्व वाले दल के द्वारा देवीगंज रोड, गुदड़ी मार्केट, पुराना दबस स्टैंड, नमनाकला तथा सत्तीपारा में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्यवाही की गई।

इस दौरान सत्तीपारा में जेएमएम फ्रूट ट्रेडर्स के पर लॉकडाउन में फ्रूट सेलिंग करने पर 5 हजार रुपये की चालानी कार्यवाही तथा ओम साईं डेयरी पर समय सीमा के बाद भी दुकान खोलने के कारण तालाबंदी की कार्यवाही की गई।

इसके साथ ही बाहर घूम-घूमकर सब्जी बेचने वाले तथा खरीदने वाले करीब 16 लोगों पर चालानी कार्यवाही करते हुए समझाईश दी गई। टीम के द्वारा कुल 22 लोगों पर 9 हजार 800 रुपये का जुर्माना वसूला गया। इस प्रकार दोनो दलो द्वारा 47 लोगों पर कुल 17 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।

Tags:    

Similar News