तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने अपने ही आदेश का किया उल्लंघन

पनीरस्वेलम तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने अपने ही आदेश का किया उल्लंघन

IANS News
Update: 2021-12-31 08:00 GMT
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने अपने ही आदेश का किया उल्लंघन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ.पनीरसेल्वम ने शुक्रवार को तमिलनाडु में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के बीच त्रिची और तंजावुर में सरकारी समारोह आयोजित करने की निंदा की।

उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने कोविड-19 प्रतिबंधों के अपने आदेश का उल्लंघन किया है, जो दुखद के अलावा और कुछ नहीं है।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि एक सरकारी समारोह आयोजित करना जिसमें कोविड -19 मामलों में स्पाइक होने पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होती है और मुख्यमंत्री खुद इसे संबोधित करते हैं, यह गलत है।

उन्होंने 31 दिसंबर तक कोविड -19 प्रतिबंधों का विस्तार करने वाले सरकार के बयान की ओर भी इशारा किया, जिसमें कहा गया था कि बड़ी संख्या में लोगों के एक स्थान पर इकट्ठा होने पर कोरोनावायरस के फैलने की संभावना अधिक होती है।

पन्नीरसेल्वम के अनुसार, 30 दिसंबर को सरकार द्वारा कल्याणकारी उपायों को वितरित करने के बहाने, तंजावुर और त्रिची में बड़ी संख्या में लोगों के साथ विशाल बैठकें की गईं और उन्हें संबोधित किया।

पन्नीरसेल्वम ने सरकार से ऐसे समय में सामाजिक/सांस्कृतिक/राजनीतिक और सरकारी कार्यों पर प्रतिबंध लगाने का भी आग्रह किया क्योंकि कोविड -19 और ओमिक्रोन तेजी से फैल रहा है।

 

आईएएनएस

Tags: