अंतरा फाउंडेशन द्वारा स्वास्थ्य विभाग को कलेक्टर की उपस्थिति में कोरोना महामारी की रोकथाम हेतु आवश्यक सामग्री एवं उपकरण प्रदान किए गए!

अंतरा फाउंडेशन द्वारा स्वास्थ्य विभाग को कलेक्टर की उपस्थिति में कोरोना महामारी की रोकथाम हेतु आवश्यक सामग्री एवं उपकरण प्रदान किए गए!

Aditya Upadhyaya
Update: 2021-05-26 07:41 GMT

डिजिटल डेस्क | मुरैना अन्तर फाउंडेशन, नई दिल्ली द्वारा जिले में संचालित अक्षिता कार्यक्रम के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग को कलेक्टर श्री बी कार्तिकेयन की उपस्थिति में कोरोना महामारी की रोकथाम में सहायता के लिए आवश्यक सामग्री एवं उपकरण प्रदान किए गए। ज्ञात हो कि अंतरा फाउंडेशन द्वारा जिले के नूराबाद, पोरसा, अम्बाह तथा पहाड़गढ़ ब्लॉक में अक्षिता कार्यक्रम का संचालन किया जा रहा है।

अक्षिता कार्यक्रम के द्वारा स्वास्थ्य विभाग तथा महिला एवं बाल विकास विभाग के समन्वय से मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य एवं पोषण स्तर में सुधार करने की योजना है। इसी क्रम में अंतरा फाउंडेशन के कार्यक्रम अधिकारी नवनीत श्रीवास्तव द्वारा कलेक्टर को 100 पल्स ऑक्सीमीटर, 100 थर्मामीटर और 500 सैनिटाइजर को बोतल प्रदान की गई। कलेक्टर श्री बी कार्तिकेयन ने संस्था के प्रति आभार व्यक्त किया। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि इस समय वास्तव में पल्स ऑक्सीमीटर और थर्मामीटर की जरूरत है।

डीपीएम एसपी श्रीवास्तव ने बताया कि विगत दिनों संस्था प्रतिनिधि से वार्तालाप के क्रम में कोरोना सहायक सामग्री प्रदान की गई है। डीपीएम ने बताया कि प्राप्त सामग्री को स्टॉक में अद्यतन करके आवश्यकतानुसार वितरित किया जाएगा।

Tags:    

Similar News