सतना में शराब पीने से तीन की मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका

मध्य प्रदेश सतना में शराब पीने से तीन की मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका

IANS News
Update: 2022-03-08 08:00 GMT
सतना में शराब पीने से तीन की मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका
हाईलाइट
  • इसकी जांच की जा रही है।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना जिले में शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि ये मौतें जहरीली शराब से हुई हैं। पुलिस मामले की जांच में लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार तीन मार्च केा बजराहा टोला में एक आयोजन था, जिसमें लोगों ने मांस का सेवन किया। साथ ही शराब भी पी। इसके बाद कई लेागों के उल्टी, दस्त व पेट में दर्द भी हुआ। इनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत गंभीर होने पर रीवा भी रेफर किया गया।

पुलिस के अनुसार, अब तक इनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। भोजन के बाद तबियत क्यों बिगड़ी इस बात की जांच की जा रही है, क्या फुड प्वाइजनिंग के शिकार हुए है या फिर शराब की वजह से मौत हुई है। इसकी जांच की जा रही है।

इन मौतों पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने सवाल उठाते हुए कहा, मध्यप्रदेश के सतना में शराब से तीन लोगों की मौत की घटना सामने आई है। शराब के जहरीली होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मध्य प्रदेश के कई जिलों में पूर्व में जहरीली शराब से बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो चुकी है , इस पूरे मामले की भी जांच हो दोषियों व जिम्मेदारों पर कड़ी कार्रवाई हो ,पीड़ित परिवारो के साथ न्याय हो।

 

(आईएएनएस)

Tags: