अवैध तमंचा व गांजा के साथ धरे गए दो अभियुक्त ,सुरियावां पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में भेजा जेल

उत्तर प्रदेश अवैध तमंचा व गांजा के साथ धरे गए दो अभियुक्त ,सुरियावां पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में भेजा जेल

Anchal Shridhar
Update: 2023-05-01 12:48 GMT
अवैध तमंचा व गांजा के साथ धरे गए दो अभियुक्त ,सुरियावां पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में भेजा जेल

डिजिटल डेस्क, भदोही। नगर निकाय चुनाव-2023 को सकुशल, निष्पक्ष व पारदर्शी सम्पन्न कराए जाने के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल कुमार के निर्देशन में जनपदीय पुलिस द्वारा आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरुद्ध लगातार प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है। सुरियावां थाने की पुलिस ने रविवार को चेकिंग के दौरान एक अभियुक्त को 1.300 गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

थाना सुरियावां पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान अभियुक्त बलविंदर उर्फ नाटे बिंद पुत्र त्रिभुवन बिंद निवासी तेजसिंहपुर थाना सुरियावां को महुआपुर से गिरफ्तार कर कब्जे से 1.300 किग्रा गांजा बरामद किया। उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध धारा-8/20 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की गई। इसके साथ ही पुलिस ने अभियुक्त सूरज दुबे पुत्र चंद्रभूषण दुबे उर्फ गोली दुबे निवासी पुरेमनोहर, अभिया थाना सुरियावां को अभिया के पास से अवैध तमंचा मय जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध धारा-3/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने दोनों को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया।

Tags:    

Similar News