गोवा में महिलाओं की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

गोवा गोवा में महिलाओं की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-10-20 13:00 GMT
गोवा में महिलाओं की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार
हाईलाइट
  • गोवा में महिलाओं की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में महिलाओं की कथित तस्करी के आरोप में गुरुवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि आरोपियों की पहचान गुजरात के मोहसिन शेख और मुंबई की शिल्पी मिश्रा के रूप में हुई है।उन्होंने कहा कि उत्तरी गोवा के अंजुना में वेश्यावृत्ति गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद छापेमारी की गई और तीन पीड़ित लड़कियों को छुड़ाया गया।

दलवी ने कहा, शुरू में आरोपी मोहसिन शेख एक पीड़ित लड़की को छुड़ाने आया था, इस दौरान पुलिस ने आरोपी को घेर लिया और पीड़ित लड़की को छुड़ा लिया। पूछताछ के दौरान उक्त पीड़ित लड़की ने अरपोरा के एक रिजॉर्ट में रह रही अन्य दो पीड़ित लड़कियों के ठिकाने का खुलासा किया। तदनुसार, पुलिस टीम ने रिसॉर्ट का दौरा किया और उन्हें होटल के कमरे से बचाया।

धारा 370, 370 (3) आर/डब्ल्यू 34 आईपीसी और अनैतिक तस्करी अधिनियम की धारा 4 और 5 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: