दो भीषण दुर्घटनाएं... तेज रफ्तार वाहन ने बुजुर्ग को रौंदा और दुपहिया की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

मध्य प्रदेश दो भीषण दुर्घटनाएं... तेज रफ्तार वाहन ने बुजुर्ग को रौंदा और दुपहिया की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

Shiv Pathak
Update: 2023-02-06 14:21 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के सोमाढाना में दो दुपहिया वाहनों की सीधी भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक को गंभीर चोट है। दूसरी घटना अमरवाड़ा के भुमका घाटी में एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई। दोनों प्रकरणों की मुख्य वजह वाहनों की तेज रफ्तार बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों प्रकरणों में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

दुपहिया वाहनों की सीधी भिड़ंत, दो मृत-

देहात टीआई जीएस उईके ने बताया कि सोमाढाना निवासी ३५ वर्षीय नंदू पिता किसनलाल विश्वकर्मा और २८ वर्षीय रवि पिता देवीचंद विश्वकर्मा रविवार शाम लगभग चार बजे मोपेड़ से शिवपुरी से सोमाढाना की ओर आ रहे थे और शिवपुरी निवासी ४० वर्षीय बलदेव पिता मरदान ङ्क्षसह सिंद्राम छिंदवाड़ा से वापस घर लौट रहा था। ग्राम मोठार के समीप दो वाहनों की सीधी भिड़ंत हो गई। तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने नंदू विश्वकर्मा और बलदेव सिंद्राम को मृत घोषित कर दिया। वहीं रवि को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शव वाहन नहीं पहुंचा, दो घंटे सडक़ पर पड़ा रहा मृतक  

पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा के भुमका घाटी में रविवार को एक तेज रफ्तार वाहन ने दुपहिया सवार देवर्धा काराघाट निवासी ६५ वर्षीय चैन सिंह पिता अनखलाल वर्मा को टक्कर मार दी थी। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई थी। दु:खद घटना तो यह है कि शव वाहन न आने की वजह से सडक़ पर लगभग दो घंटे तक शव पड़ा रहा। पुलिस ने एक प्राइवेट गाड़ी की व्यवस्था की वह भी रास्ते में खराब हो गई। पुलिस ने दूसरे वाहन की व्यवस्था कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Tags:    

Similar News