रोहतक में बच्ची से दरिंदगी, पलवल में युवती से गैंगरेप

रोहतक में बच्ची से दरिंदगी, पलवल में युवती से गैंगरेप

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-16 03:53 GMT
रोहतक में बच्ची से दरिंदगी, पलवल में युवती से गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उन्नाव, कठुआ और सूरत के बाद हरियाणा के रोहतक और पलवल में भी इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आई हैं। रोहतक के टिटोली गांव में नहर के पास से एक 8-10 साल की बच्ची का शव मिला है। शव बैग में बंद था और काफी क्षत विक्षत हालत में है। नहर के पास लावारित हालत में बैग को पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बैग को खोलकर देखा तो उसमें बच्ची की लाश थी। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके का मुआयना कर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है फिलहाल बच्ची की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

 
 
 
 
 
रेप के बाद हत्या की आशंका 
 
नहर के पास बैग में बच्ची की लाश मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैली और देखते ही देखते मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। लाश की हालत देखने के बाद इस बात की आशंका है कि बच्ची के साथ पहले हैवानियत हुई है और फिर उसे मौत के घाट उतारा गया है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है कि इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकता है। 
 
 
 
 
 
पलवल में युवती से गैंगरेप
 
पलवल में एक युवती दरिंदों की हैवानियत का शिकार बनी, युवती ने पुलिस में अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित युवती के मुताबिक 14 अप्रैल को अपने घर में अकेली थी तभी उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर दया कॉलोनी का रहने वाला पेंटर, कुलदीप, रवि, शक्ति और मिथुन उसके घर में घुस आए और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने जब अपने साथ हो रही ज्यादती का विरोध किया तो दरिंदों ने उसके साथ मारपीट की और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।