मास्टर चाबी से करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

दिल्ली मास्टर चाबी से करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-09-24 09:00 GMT
मास्टर चाबी से करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जो पहले राष्ट्रीय राजधानी में पेंटर का काम करते थे। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार किए गए चोरों की पहचान अरमान अली और आलम खान के रूप में हुई है। ये आरोपी मास्टर चाबी की मदद से दिल्ली और आसपास के इलाकों से बाइक चुराते थे।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडे ने बताया कि 22 सितंबर को सूचना मिली थी कि दो शख्स अर्पण विहार के एनटीपीसी पार्क में चोरी की मोटरसाइकिल से आएंगे, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

डीसीपी ने कहा, दोनों आरोपियों को मोटरसाइकिल पर देखे जाने के बाद तुरंत पकड़ लिया गया। मोटरसाइकिल के मालिकाना हक के बारे में पूछने पर वे कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके।

बरामद मोटरसाइकिल कालिंदी कुंज इलाके से चोरी की गई थी। इसके अतिरिक्त, अर्पण विहार से दो और मोटरसाइकिलें भी बरामद की गईं, जो दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र और राजस्थान के नीमराना से चोरी हुई थीं।

दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: