वडोदरा के व्यापारी को मिला 11 करोड़ रुपये की रंगदारी का कॉल

गुजरात वडोदरा के व्यापारी को मिला 11 करोड़ रुपये की रंगदारी का कॉल

IANS News
Update: 2022-07-15 18:30 GMT
वडोदरा के व्यापारी को मिला 11 करोड़ रुपये की रंगदारी का कॉल

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। वडोदरा में एक व्यापारी को तीन से चार वीडियो और ऑडियो कॉल आए हैं, जिसमें उसे और उसके परिवार को सुरक्षा राशि के रूप में 11 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं करने की स्थिति में जान से मारने की धमकी दी गई है।

ठाकुर साड़ियों के ब्रांड नाम से साड़ी स्टोर की चेन चलाने वाले मनोज साधनानी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा, 11 जुलाई को मुझे एक व्हाट्सएप ऑडियो कॉल आया जिसमें फोन करने वाले ने अपनी पहचान अनिल उर्फ एंथनी के रूप में की और जान से मारने की धमकी दी।

कॉल करने वाले ने शिकायतकर्ता को यह भी चेतावनी दी कि यदि आपको कैंसर या किडनी की समस्या का पता चलता है, तो क्या आप इलाज नहीं करवाएंगे? मुझे पता है कि आप फॉर्च्यूनर कार का उपयोग कर रहे हैं, आपकी वित्तीय स्थिति कमजोर कैसे हो सकती है?

फोन करने वाले ने साधनानी को बताया कि उसे, उसकी पत्नी और बेटे को नकली नोट मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन वह सफलतापूर्वक पुलिस हिरासत से भाग गया था और अब वह छिपा हुआ है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे नकली नोट मामले में बरी होने के लिए 50 लाख रुपये की जरूरत थी, जबकि देश से भागने के लिए उसे और 50 लाख रुपये की जरूरत थी।

इसके बाद फोन करने वाले ने 12 जुलाई को एक वीडियो कॉल की, जिसमें उसने अपनी पहचान दाजीनगर निवासी रवि देवजानी के रूप में की। पुलिस ने कहा कि शिकायत गुरुवार रात दर्ज की गई थी और जांच अभी शुरू हुई है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत जबरन वसूली, अपशब्दों के इस्तेमाल, आपराधिक धमकी आदि के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: