वीडियो गेम कंपनी यूनिटी सॉफ्टवेयर करेगी 600 कर्मचारियों की छंटनी

छंटनी वीडियो गेम कंपनी यूनिटी सॉफ्टवेयर करेगी 600 कर्मचारियों की छंटनी

IANS News
Update: 2023-05-04 06:30 GMT
वीडियो गेम कंपनी यूनिटी सॉफ्टवेयर करेगी 600 कर्मचारियों की छंटनी

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। वीडियो गेम सॉफ्टवेयर डेवलपर यूनिटी सॉफ्टवेयर ने लंबी अवधि और लाभदायक विकास के लिए खुद को स्थिति में रखने के लिए लगभग 600 या अपने कर्मचारियों के 8 प्रतिशत को निकालने की घोषणा की है। यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) को कंपनी ने बताया है कि पुनर्गठन के संबंध में लगभग 26 मिलियन डॉलर लगेगा, जो काफी हद तक सभी नकद व्यय हैं और जो 2023 की दूसरी तिमाही में काफी हद तक खर्च होंगे।

यूनिटी ने कहा, ये खर्च मुख्य रूप से कर्मचारी ट्रांजिशन, विच्छेद भुगतान और कर्मचारी लाभ से संबंधित हैं। हाल के महीनों में कंपनी में ये तीसरी छंटनी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूनिटी ने जनवरी में 284 नौकरियां और पिछले साल जून में करीब 225 नौकरियां कम की थीं।

2004 में स्थापित, वीडियो गेम डेवलपर पिछले एक दशक में एक प्रमुख खिलाड़ी बन गया, जिसने डेवलपर्स टूल को प्रत्येक प्लेटफॉर्म के लिए कोड किए बिना फोन, कंसोल और वेब के लिए 3डी टाइटल बनाने की अनुमति दी। वीडियो गेम के विकास को लोकतांत्रिक करने और 2डी और 3डी इंटरैक्टिव कंटेंट को और अधिक सुलभ बनाने के लिए कंपनी काम कर रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News