सोनी गेमिंग करेगी हेडफोन निर्माता औडेज़ का अधिग्रहण

हेडफ़ोन निर्माता स्वतंत्र रूप से काम करेगा

IANS News
Update: 2023-08-25 11:28 GMT

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट (एसआईई) ने घोषणा की है कि उसने अग्रणी ऑडियो टेक्नोलॉजी ब्रांड और हाई-एंड गेमिंग हेडफोन के अग्रणी औडेज़ का अधिग्रहण करने के लिए एक समझौता किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, इस अधिग्रहण का उद्देश्य प्लेस्टेशन गेम्स के ऑडियो अनुभव को नवीनीकृत करना जारी रखने के एसआईई के प्रयासों को मजबूत करना है। हेडफ़ोन निर्माता स्वतंत्र रूप से काम करेगा और मल्टी-प्लेटफ़ॉर्म उत्पाद विकसित करेगा, जबकि प्‍ले स्‍टेशन पारिस्थितिकी तंत्र का हिस्सा होने से लाभ होगा।

एसआईई में प्लेटफ़ॉर्म एक्सपीरियंस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, हिडेकी निशिनो ने कहा, "ऑडेज़ हेडफ़ोन के लिए एक प्रमुख ब्रांड है, और यह अधिग्रहण सोनी इंटरएक्टिव के नवाचार और प्लेस्टेशन खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ ऑडियो अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करता है।"

"प्लेस्टेशन 5 के टेम्पेस्ट 3डी ऑडियोटेक और पल्स 3डी वायरलेस हेडसेट के साथ हमने जो शानदार प्रगति की है, उसे आगे बढ़ाते हुए, हम प्लेस्टेशन पारिस्थितिकी तंत्र में औडेज़ की विशेषज्ञता लाने के लिए उत्साहित हैं।" सांता एना, कैलिफ़ोर्निया में स्थित, औडेज़ पेशेवर ऑडियो, ऑडियोफ़ाइल और गेमिंग बाज़ारों के लिए हेडफ़ोन विकसित करता है। औडेज़ के सीईओ शंकर थियागासमुद्रम ने कहा, "हम प्लेस्टेशन ऑडियो अनुभवों को अगले स्तर पर ले जाने के सोनी इंटरएक्टिव के प्रयासों में योगदान देने के लिए भी उत्सुक हैं।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News