बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म आदिपुरूष में काम करने के लिए प्रभास ने ली इतनी फीस, सुनकर हो जाएंगे हैरान

फिल्म 16 जून को देशभर में रिलीज होगी

Anchal Shridhar
Update: 2023-05-14 12:32 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले दिनों फिल्म ''आदिपुरूष'' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। हर वो शख्स जिसने यह ट्रेलर देखा वह इसकी जमकर तारीफ कर रहा है। ट्रेलर देखने के बाद लोग अब  फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है।

पिछले साल जब इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था तो इसमें कलाकार के गेटअप को लेकर काफी बवाल हुआ था। हिंदू संगठनों ने इसे हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग तक कर डाली थी। इतनी महंगी फिल्म का विरोध देख इसके मेकर्स भी काफी परेशान हो गए थे। लेकिन ट्रेलर को मिले शानदार रिस्पॉन्स को देख मेकर्स की सारी चिताएं खत्म हो गई हैं। उनको उम्मीद है कि करीब 600 करोड़ के बड़े बजट में बनी उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर सफलता के झंडे गाड़ेगी। वहीं खबरें आ रही हैं कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुपरस्टार प्रभास ने इस फिल्म के लिए बड़ी फीस चार्ज की है।

प्रभास ने चार्ज की इतनी फीस

साउथ सुपरस्टार प्रभास आदिपुरूष फिल्म में भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इस बड़े बजट की फिल्म के लिए प्रभास सहित पूरी स्टारकास्ट ने अच्छी खासी फीस चॉर्ज की है। बात करें प्रभास की तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए करीब 150 करोड़ रूपये लिए हैं। बता दें कि बाहुबली फिल्म के हिट होने के बाद प्रभाष ने अपनी फीस बढ़ा दी थी। वह अपनी एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रूपये तक मेहताना लेते थे। लेकिन इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने अपनी फीस में बढ़ोत्तरी की है। 

16 जून को होगी रिलीज 

रामायण पर आधारित इस बिग बजट फिल्म में प्रभाष के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान ने भी काम किया है। कृति ने इसमें माता सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण वहीं सैफअली खान ने रावण की भूमिका निभाई है। तान्हाजी जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले ओम रावत ने इसका निर्देशन किया है। बता दें कि फिल्म पूरे देश के सिनेमाघरों में 16 जून को दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News