'फैजल' से लेकर 'पान सिंह तोमर' की जबरदस्त कारें

Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui to Irrfan Khan and their cars
'फैजल' से लेकर 'पान सिंह तोमर' की जबरदस्त कारें
'फैजल' से लेकर 'पान सिंह तोमर' की जबरदस्त कारें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे नाम ज्यादा फेमस हैं, लेकिन एक्टर्स की एक नयी जनरेशन है जिसमें कुछ सफल एक्टर्स जैसे रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। लेकिन, इसके अलावा भी कुछ एक्टर्स हैं जो लीक से हटकर होने के बावजूद फेमस हैं। उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहा गया है। इस पोस्ट में हम बात करेंगे इन्हीं बॉलीवुड एक्टर्स और उनकी कारों के बारे में। 

 

Irrfan Khan – Mercedes S Class

 

 

दुनिया भर के आलोचक उन्हें हाल के समय का सबसे बेहतर एक्टर कहते हैं लेकिन उसके साथ ही Irrfan Khan हाल के समय में बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर भी हैं। हिंग्लिश -विंग्लिश, पान सिंह तोमर और पीकू उनके कुछ हाल की हिट्स मूवी हैं। इरफान के पास एक पिछले जनरेशन वाली Mercedes S Class है।

 

Nawazuddin Siddiqui – Mercedes GLS

 

Image result for Nawazuddin Siddiqui – Mercedes GLS

 

बाबूमोशाय, बंदूकबाज की सफलता के तुरंत बाद ही नवाजउद्दीन सिद्दकी को उनके एक काली Mercedes GLS लक्जरी SUV तोहफे में मिली है।  ये उनकी पहली लक्जरी कार है और वो इसे काफी पसंद करते हैं। 

 

Jimmy Shergill – Range Rover

 

Image result for Jimmy Shergill – Range Rover

 

पंजाबी एक्टर जिमी शेरगिल ने तनु वेडस मनु और फुगली जैसी मूवीज में अपने काम के लिए काफी तारीफ बटोरी हैं।  अक्सर जिमी मुख्य किरदार में नजर नहीं आते लेकिन फिर भी उनकी एक्टिंग ने उनके लिए काफी तारीफ और सफलता बटोरी है। उनके पास एक काले रंग की Range Rover है, ये वो लग्जरी SUV है जिसे कई सेलिब्रिटीज पसंद करते हैं। 

Abhay Deol – BMW X6

 

Related image

 

अभय देवोल को उनके बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। Dev D के एक्टर को अलग तरह के रोल्स करना पसंद है और उनकी मूवीज में ये साफ दिखता भी है। अभय के पास एक BMW X6 है। X6 दुनिया की पहली लक्जरी coupe-crossover है और इसके अलग डिजाईन और परफॉरमेंस ने कई लोगों को इम्प्रेस किया है।
 

Dhanush – Ford Mustang

 

Image result for Dhanush Ford Mustang

 

एक फेमस तमिल अभिनेता और रजनीकांत के दामाद धनुष अपने गाने कोलावरी डी से फेमस हुए थे। इन्होंने हाल ही में अपने लिए एक Ford Mustang GT खरीदी है। जहां धनुष वो पहले सेलेब्रिटी नहीं जिनके पास लेटेस्ट Mustang GT है, लेकिन इनके कार के बारे में खास बात है इसका ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर पेंट जो काफी हट कर है।
 
 

Created On :   26 March 2018 3:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story