ओह, तो नवाब नहीं हैं Jeep Grand Cherokee SRT के असली मालिक!

Saif Ali Khan’s Jeep Grand Cherokee SRT is NOT his own: We explain
ओह, तो नवाब नहीं हैं Jeep Grand Cherokee SRT के असली मालिक!
ओह, तो नवाब नहीं हैं Jeep Grand Cherokee SRT के असली मालिक!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कुछ हफ्ते पहले, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Saif Ali Khan एक Jeep Grand Cherokee SRT की डिलीवरी लेते हुए देखे गए थे, ये इंडियन मार्केट में अमेरिकन एसयूवी मेकर द्वारा बेचीं जाने वाली सबसे सबसे पावरफुल Jeep है। लेकिन, हमें पता है की इस देश की सबसे तेज Jeep Saif की अपनी गाड़ी नहीं है, बल्कि ये Fiat Chrysler Automobiles द्वारा किया गया एक बहुत चतुर पीआर स्टंट है। पहले देखिए वो वीडियो जिसमें कंपनी के चीफ, सैफ अली खान को गाड़ी सौंपते हुए नजर आये थे।

 

गाड़ी के डिलीवरी के वक़्त जो Grand Cherokee SRT Saif Ali Khan को FCA India के चीफ Kevin Flynn द्वारा दी गयी थी उसपर बाकी गाड़ियों के जैसे रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं था। लेकिन, इसमें स्पोर्ट्स रजिस्ट्रेशन प्लेट था जिसका नंबर था MH12 PW1970। लेकिन इससे जुड़ी सारी जानकारी हमने ढूंढ निकाली।

नंबर : MH12PW1970 [पुणे, महाराष्ट्रा]
ओनर:1-FCA INDIA AUTOMOBILES PVT LTD.
गाड़ी:GRAND CHEROKEE SRT(PETROL)
Motor Car
RC/FC एक्सपायरी:20-Dec-32
MV Tax की अवधी:(LifeTime)

jeep grand cherokee srt saif ali khan के लिए इमेज परिणाम

 

Vahan पर रजिस्ट्रेशन सर्च से हमें पता लगता है की Grand Cherokee Fiat Chrysler Automobiles के नाम से रजिस्टर्ड है, Saif Ali Khan के नाम पर नहीं। लगता है Jeep ने इस बॉलीवुड स्टार को कुछ महीनों/सालों के लिए कार को लोन पर दिया है। इसके बदले में Grand Cherokee SRT और Jeep ब्रांड को काफी पब्लिसिटी मिलेगी।

इस बात को हम समझाते हैं। इस वीकेंड पर क्या हुआ? हाल ही में Saif Ali Khan, उनकी पत्नी Kareena और उनका बेटा Taimur एक क्रिसमस पार्टी में Grand Cherokee SRT से आते हुए देखे गए थे। कहने की जरुरत नहीं है की मीडिया फोटो के लिए दौड़ पड़ी और अब इन्टरनेट पर उनके परिवार की Jeep Grand Cherokee SRT के साथ की फोटोज से भरा पड़ा है जिसमें ये एसयूवी प्रमुखता से दिख रही है। और आप उम्मीद कर सकते हैं की ऐसे ढ़ेर सारे इवेंट्स में Grand Cherokee SRT को इसी प्रकार की पब्लिसिटी मिलेगी। सैफ अली खान को कार देना FCA की एक चतुर चाल है।

jeep grand cherokee srt saif ali khan के लिए इमेज परिणाम

 

वो Jeep Grand Cherokee SRT जो Saif चला रहे हैं, उसमें 6.4-लीटर V8 सुपरचार्जड पेट्रोल इंजन है जो अधिकतम 470 बीएचपी का पॉवर और 640 एनएम का टॉर्क है। इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स और ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम स्टैण्डर्ड है। ये एसयूवी 0-100 किमी/घंटे मात्र 4.8 सेकेण्ड में पहुंच जाती है, और इसकी टॉप-स्पीड 257 किमी/घंटे की है। इसकी कीमत 1.14 करोड़ रूपए है और ये इंडिया में completely built unit (CBU) के तौर पर इम्पोर्ट की जाती है।

Created On :   30 Dec 2017 5:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story