टाटा हैरियर का नया वैरिएंट एक्सजेडएस हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Tata Harrier new variant XZS launch, know price and features
टाटा हैरियर का नया वैरिएंट एक्सजेडएस हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
एसयूवी टाटा हैरियर का नया वैरिएंट एक्सजेडएस हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
हाईलाइट
  • iRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी नहीं मिलेगी
  • इस वैरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की हैरियर काफी पॉपुलर एसयूवी है। अब कंपनी ने Tata Harrier में एक और नया वैरिएंट जोड़ दिया है। यह है XZS , जो कि मौजूदा बेस वेरिएंट XZ और टॉप वेरिएंट XZ+ के बीच रखा गया है। इसमें पैनोरमिक सनरूफ और 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट के अलावा कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

बात करें कीमत की तो XZS वेरिएंट 20 लाख रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि हैरियर की शुरुआती कीमत 18.75 लाख रुपए है जो कि टॉप डार्क एडीशन के लिए 21.60 लाख रुपए तक जाती है। आइए जानते हैं Harrier XZS के बारे में...

Tata Harrier XZS
Harrier XZS वैरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ के अलावा 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट, ऑटो-डिमिंग IRVM और 17-इंच ड्यूल टोन अलॉय दिए गए हैं। यही नहीं इसमें क्सीनन HID प्रोजेक्टर हेडलैंप, 8.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो कि एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। 

इस एसयूवी में दमदार साउंड वाला 9-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम मिलता है। इसके अलावा इसमें ऑटोमैटिक AC, वाइपर और हेडलैंप सुरक्षा की दृष्टि से छह एयरबैग और एक रियर पार्किंग कैमरा भी दिया गया है। हालांकि हैरियर के नए वैरिएंट में आपको iRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स नहीं मिलेंगी। 

इंजन और पावर
Tata Harrier में 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 170PS की पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। जबकि इसके बेस वेरिएंट में 1956cc का BS6 इंजन दिया है, जो कि 3750rpm पर 167.62hp की पावर और 1750-2500rpm पर 350Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। 
 
 

Created On :   16 May 2022 11:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story