बैडमिंटन: स्विस ओपन, यूरोपियन बैडमिंटन चैम्पियनशिप रद्द

Swiss Open, European Badminton Championship canceled
बैडमिंटन: स्विस ओपन, यूरोपियन बैडमिंटन चैम्पियनशिप रद्द
बैडमिंटन: स्विस ओपन, यूरोपियन बैडमिंटन चैम्पियनशिप रद्द

डिजिटल डेस्क, कुलालालम्पुर। विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बुधवार को स्विस ओपन-2020 और यूरोपियन चैम्पियनशिप-2020 को तारीख न मिलने के कारण रद्द करने का फैसला किया है। बीडब्ल्यूएफ ने एक बयान में कहा, इस साल होने वाले बैडमिंटन टूर्नामेंट में कुछ बदलाव हैं। योनेक्स स्विस ओपन-2020 और यूरोपियन चैम्पियनशिप-2020 को अब रद्द कर दिया गया है। बयान में कहा गया है, इससे पहले इन दोनों टूर्नामेंट्स को सही तारीख न मिलने तक स्थगित किया गया था।

स्विस ओपन को पहले 17 मार्च से 22 मार्च के बीच आयोजित कराया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे टाल दिया गया था। बीडब्ल्यूएफ ने कहा है कि टूर्नामेंट के आयोजक स्विस बैडमिंटन के साथ बात करने के बाद यह फैसला लिया गया सुपर 300 टूर्नामेंट को आयोजित नहीं किया जा सकता।

बीडब्ल्यूएफ ने कहा, बैडमिंटन यूरोप और यूक्रेन बैडमिंटन महासंघ भी इस बात को लेकर मान गए हैं कि यूरोपियन चैम्पियनशिप-2020 को रद्द करना ही सही होगा। यह चैम्पियनशिप वैसे 21 से 26 अप्रैल 2020 के बीच होनी थी। बयान में कहा गया है, यूक्रेन बैडमिंटन महासंघ 2021 संस्करण की मेजबानी करने को तैयार है और यह यूक्रेन के उसी शहर (कीव) में 27 अप्रैल से दो मई 2021 के बीच होगी।

 

Created On :   10 Jun 2020 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story