'तूफान' मचा देगा मृणाल ठाकुर का अगला प्रोजेक्ट, इस एक्टर संग आएंगी नजर

Actress Mrunal Thakur Will Be Seen In Film Toofan With Farhan Akhtar
'तूफान' मचा देगा मृणाल ठाकुर का अगला प्रोजेक्ट, इस एक्टर संग आएंगी नजर
'तूफान' मचा देगा मृणाल ठाकुर का अगला प्रोजेक्ट, इस एक्टर संग आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के लिए साल 2019 बहुत ही खास रहा। वे इस साल सुपर 30 और बाटला जैसी फिल्मों में नजर आईं। दोनों ही फिल्मों में उनके काम को काफी सराहा गया। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। लोगों में उनकी बढ़ती डिमांड को देखते हुए, मेकर्स उन्हें अप्रोच करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। यही कारण है कि जल्द ही वे एक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस मृणाल जल्द ही फिल्म तूफान में नजर आने वाली हैं। इस​ फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर होंगे। फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका में होंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज हो चुका है। इसमें फरहान बॉक्स‍िंग रिंग के अंदर नजर आते हैं। तूफान का निर्देशन भाग मिल्खा भाग फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं। इस​ फिल्म में फरहान और मृणाल के अलावा परेश रावल, ईशा तलवार और सुप्रिया पाठक भी अहम रोल में होंगे।

एक्ट्रेस मृणाल की बात की जाए तो उन्होंने ​अपने कॅरियर की शुरुआत लव सोनिया से की थी। उस वक्त लोग उन्हें पागल कहते थे। कई लोग उन्हें रोमांट‍िक और ग्लैमरस फिल्म से करियर की शुरुआत करने की एडवाइस देते थे, लेकिन अब मृणाल को सुपर 30 और बाटला हाउस के बाद अच्छी खासी पहचान मिल चुकी है। 

Created On :   5 Oct 2019 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story