श्रीलंका में लगाए गए जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत के बिलबोर्ड

Justice for Sushant Singh Rajputs billboard installed in Sri Lanka
श्रीलंका में लगाए गए जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत के बिलबोर्ड
श्रीलंका में लगाए गए जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत के बिलबोर्ड
हाईलाइट
  • श्रीलंका में लगाए गए जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत के बिलबोर्ड

मुंबई, 10 अक्टूबर (आईएएनएस) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को श्रीलंका में लगाए गए होर्डिग की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। बिलबोर्ड में उनके भाई व अभिनेता सुशांत के लिए न्याय की मांग की गई।

श्वेता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पूरे श्रीलंका में लगे होर्डिग की तस्वीरें साझा कीं। उसमें सुशांत की तस्वीर के साथ न्याय की मांग की गई है। होर्डिग में सुशांतजस्टिसनाउ और श्रीलंकायूनाइटेडफोरएसएसआर हैशटैग हैं।

पोस्ट के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, धन्यवाद श्रीलंका।

इससे पहले अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि सुशांत का परिवार दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय के लिए धैर्य के साथ लड़ रहा है।

ब्राजील के उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो की लिखी बहुचर्चित किताब का एक उद्धरण साझा करते हुए उन्होंने लिखा, भले ही हमारे पास अभी तक सभी जवाब नहीं है, लेकिन हमारे पास हैशटैगधैर्य, हैशटैहसाहस, हैशटैगविश्वास, हैशटैगभगवान हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट पर कोएल्हो के लिखे उपन्यास का एक पेज साझा किया, जिसमें लिखा था, आध्यात्मिक मार्ग पर दो सबसे कठिन परीक्षण, सही समय की प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य और हम जो भी सामना करते हैं, उससे निराश न होने का साहस है।

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस का कहना था कि अभिनेता ने आत्महत्या की है, हालांकि बाद में इस मामले को सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया गया।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   10 Oct 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story