दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत के लिए प्रार्थना में 10 लाख से अधिक लोग हुए शामिल: बहन

August 17th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत के लिए प्रार्थना में 10 लाख से अधिक लोग हुए शामिल: बहन

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खुलासा किया है कि दिवंगत स्टार के लिए ग्लोबल प्रार्थना सभा में एक लाख से अधिक लोग शामिल हुए। साथ ही उन्होंने इस पल को आध्यात्मिक क्रांति कहा।

श्वेता ने अपने भाई के लिए प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए उनके प्रशंसकों और दुनियाभर के शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करने के लिए ट्विटर और इंस्टाग्राम का सहारा लिया। साथ ही उन्होंने उन लोगों की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया, जिन्होंने इसमें भाग लिया था।

उन्होंने हैशटैगग्लोबलप्रेयर्स4एसएसआर, हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर और हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत के साथ लिखा, सुशांत के लिए प्रार्थना में दुनियाभर से 10 लाख से अधिक लोग शामिल हुए। यह एक आध्यात्मिक क्रांति है और यह दुनियाभर में फैल रहा है, हमारी प्रार्थना का उत्तर जरूर मिलेगा।

एकता कपूर के टीवी शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर मिलने के बाद छह साल तक सुशांत को डेट करने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी उनके लिए प्रार्थना की और सोशल मीडिया पोस्ट पर श्वेता को समर्थन दिखाया।

अंकिता ने लिखा, प्रार्थना सब कुछ बदल सकती है।

सुशांत को 14 जून को मुंबई में उनके घर पर मृत पाया गया था। उनकी मृत्यु को आत्महत्या का मामला करार दिया गया था, लेकिन जांच ने एक अलग मोड़ लिया जब उनके परिवार ने उनकी प्रेमिका, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की।

सुशांत के लिए दुनियाभर में प्रार्थना सभा की पहल अभिनेता की मृत्यु के दो महीने पूरे होने पर की गई थी।

एमएनएस/जेएनएस