रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली, वो किसी भी परीक्षण के लिए तैयार: वकील

Riya has never taken drugs, she is ready for any trial: lawyer
रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली, वो किसी भी परीक्षण के लिए तैयार: वकील
रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली, वो किसी भी परीक्षण के लिए तैयार: वकील

मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया और वह किसी भी परीक्षण के लिए तैयार हैं। खबरों में रिया द्वारा चैट में ड्रग्स के उपयोग की बात सामने आने के बाद मंगलवार को उनके वकील ने यह बात कही।

कुछ मीडिया चैनलों ने दावा किया था कि रिया की चैट में ड्रग से जुड़ा एंगल दिखता है।

वकील सतीश मानेशिंदे ने एक बयान में कहा, रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। वह किसी भी समय रक्त परीक्षण के लिए तैयार है।

इससे पहले दिन में प्रवर्तन निदेशालय ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से इस मामले में ड्रग्स के एंगल की जांच को लेकर उसका मार्गदर्शन मांगा था।

सूत्र से पता चला कि एजेंसी यह पता लगाना चाहती है कि क्या सुशांत के मामले में कोई ड्रग सिंडिकेट एंगल भी शामिल था।

बता दें कि ईडी ने सुशांत के पिता के.के.सिंह द्वारा बिहार में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। इसे लेकर एजेंसी सुशांत के पिता, उनकी बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के बयान भी दर्ज कर चुकी है। वहीं रिया, उसके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर, रिया के सीए रितेश शाह समेत अन्य लोगों के भी बयान दर्ज किए गए हैं।

वहीं मामले की जांच करने मुंबई गई सीबीआई की एसआईटी टीम ने पिठानी, सुशांत के निजी कर्मचारी नीरज सिंह, उनके सीए श्रीधर और एकाउंटेंट रजत मेवाती से पूछताछ जारी रखी। सूत्रों के अनुसार, सीबीआई की इस टीम ने इसी मामले में मुंबई पुलिस के दो लोगों को भी तलब किया है।

सीबीआई टीम ने दो बार सुशांत के फ्लैट, वाटरस्टोन रिसॉट और कूपर अस्पताल का भी दौरा किया।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   26 Aug 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story