28 पीवीआर सिनेमाघरों में डीडीएलजे की स्क्रीनिंग के साथ मनाया गया शाहरुख का 57वां जन्मदिन

Shah Rukh Khans 57th Birthday Celebrated With Screening Of DDLJ At 28 PVR Cinemas
28 पीवीआर सिनेमाघरों में डीडीएलजे की स्क्रीनिंग के साथ मनाया गया शाहरुख का 57वां जन्मदिन
शाहरुख जन्मदिन 28 पीवीआर सिनेमाघरों में डीडीएलजे की स्क्रीनिंग के साथ मनाया गया शाहरुख का 57वां जन्मदिन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज 57 साल के हो गए हैं, इसी खुशी में सिनेमा श्रृंखला पीवीआर इस पल का जश्न मनाने के लिए एक्टर की प्रतिष्ठित फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) प्रदर्शित करेगा। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को 2 नवंबर को मुंबई, दिल्ली एनसीआर, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ समेत 18 शहरों के 28 सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।

शाहरुख ने इसको लेकर साझा किया, डीडीएलजे मेरे लिए एक बेहद खास फिल्म रही है। फिल्म के लिए वर्षों से मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं आभारी हूं। इसे मेरे जन्मदिन पर वापस लाना इसे और खास बनाता है, धन्यवाद!

20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज हुई, यह फिल्म बेहद सफल रही थी, जो कि आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्म है। पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा, शाहरुख खान हिंदी फिल्म उद्योग के उन गिने-चुने नामों में से एक हैं, जो रोमांस की शैली का पर्याय बन गए हैं।

रोहन मल्होत्रा, उपाध्यक्ष - वितरण, यश राज फिल्म्स ने कहा, डीडीएलजे भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है जिसने आज पॉप संस्कृति को आकार दिया है। यह हमारा सबसे बड़ा आईपी है और यह गहरे बंधन का प्रतीक है कि शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा का वाईआरएफ शेयर।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Nov 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story