सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का रूहानी सॉन्ग ' रूबरू '

सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का रूहानी सॉन्ग ' रूबरू '

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जहां लोगों को यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी  स्टारर फिल्म गिन्नी वेड्स सनी के स्ट्रीमिंग की अपेक्षा थी, वहीं फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया, श्रोताओं के लिए रूहानी सॉन्ग रूबरू लेकर आए हैं। इस सोलफुल गाने को कमाल खान ने अपनी रूहानी आवाज में गाया है, इस गाने को जान निसार लोनी ने कंपोज किया है और पीर जहूर ने लिखा है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के वरिष्ठ निर्देशक- मार्केटिंग सानूजीत भुजबल का मानना है कि "रूबरू यह गिन्नी वेड्स सनी के एल्बम से रिलीज किया गया आखिरी गाना, क्योंकि हम इस गाने के द्वारा लोगों पर एक छाप छोड़ना चाहते थे कि सच्चा प्यार क्या होता है। 

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया को मिली बेल, शोविक को जेल में ही रहना होगा

यह गाना उसे पूरी तरह दर्शाता है। इस गीत के हर पहलू को बहुत दिल से बनाया गया है- चाहे वह गीत हो, उसकी रचना हो या गीत का प्रतिपादन हो। मैं बेहद उत्साहित हूं कि यह गाना आखिरकार रिलीज हो गया।  

अभिनेता विक्रांत मेस्सी कहते हैं, कि गिन्नी वेड्स सनी के गाने एक दूसरे से बेहद अलग हैं। इसमें हर मूड के गाने थे। इस पूरे एल्बम में रूबरू यह मेरा पसंदीदा गाना है। मैं इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहा था। मैं कमाल खान, जान निसार लोनी और पीर जहूर का भारी समर्थन करता हूं कि उन्होंने इतना रूहानी ट्रैक बनाया।

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा प्रस्तुत, गिन्नी वेड्स सनी के गाने रूबरू को जान निसार लोनी द्वारा कंपोज किया है, पीर जहूर ने लिखा है, और कमाल खान ने स्वरबद्ध किया है। यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Created On :   7 Oct 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story