शाहरुख के जन्मदिन पर बहुचर्चित फिल्म पठान का टीजर रिलीज

The teaser of the much-loved film Pathan released on Shahrukhs birthday
शाहरुख के जन्मदिन पर बहुचर्चित फिल्म पठान का टीजर रिलीज
टीजर शाहरुख के जन्मदिन पर बहुचर्चित फिल्म पठान का टीजर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान का टीजर बुधवार को सुपरस्टार के 57वें जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया। एक्शन से भरपूर टीजर में शाहरुख को एक भारतीय जासूस की भूमिका में देखा गया है। टीजर की शुरूआत सभंवत आशुतोष राणा के वॉयस-ओवर से होती है, इसके बाद शाहरुख खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी टीजर में जॉन अब्राहम के बाद एक शानदार उपस्थिति दर्ज कराती हैं, जिनके चरित्र को एक ग्रेनेड लांचर से फायर करते हुए पेश किया जाता है।

वॉर फेम सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में यशराज फिल्म्स की क्लासिक एक्शन फिल्म के सभी तत्व हैं। टीजर में स्पष्ट ²श्य हैं जो वर्षों में सर्वश्रेष्ठ वाईआरएफ एक्शन फिल्मों की याद दिलाते हैं। टीजर में शाहरुख का संवाद इस तरह है, कुर्सी की पेटी बांध लिजिये, मौसम बिगड़ने वाला है।

पठान एक भारतीय जासूस की कहानी प्रस्तुत करता है। अभिनेता के लिए चार साल से अधिक के अंतराल के बाद शाहरुख की तीन फिल्मों में से यह पहली फिल्म है। इससे पहले शाहरुख को 2018 की फिल्म जीरो में देखा गया था, जो बॉक्स-आफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Nov 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story