व्हाट्सऐप ने बिजनेस करने वालों के लिए वैकल्पिक सदस्यता योजना शुरू की

WhatsApp launches optional subscription plan for businesses
व्हाट्सऐप ने बिजनेस करने वालों के लिए वैकल्पिक सदस्यता योजना शुरू की
बिजनेस व्हाट्सऐप ने बिजनेस करने वालों के लिए वैकल्पिक सदस्यता योजना शुरू की
हाईलाइट
  • व्हाट्सऐप ने बिजनेस करने वालों के लिए वैकल्पिक सदस्यता योजना शुरू की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रैंसिस्को। व्हाट्सऐप एक नई सुविधा पर काम कर रहा है, जो किसी बिजनेस करने वाले को कुछ लिंक किए गए उपकरणों पर चैट असाइन करने की अनुमति देगा। प्लेटफॉर्म अब बिजनेस खातों के लिए एक और सुविधा शुरू कर रहा है - व्हाट्सऐप प्रीमियम। डब्ल्यूएबीटाइंफो के अनुसार, व्हाट्सऐप प्रीमियम केवल एक वैकल्पिक योजना है और कुछ देशों में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध हो सकता है।

व्हाट्सऐप प्रीमियम के माध्यम से, बिजनेस करने वाले कुछ उन्नत सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं जैसे कि ग्राहकों तक पहुंचने का एक बेहतर तरीका और नए उपकरणों को जोड़ने के दौरान कुछ सुधार।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि इस सप्ताह, व्हाट्सऐप आखिरकार कुछ बिजनेस करने वालों के लिए सदस्यता योजना जारी कर रहा है जो प्ले स्टोर और टेस्टफ्लाइट पर उपलब्ध एंड्रॉइड और आईओएस ऐप का नवीनतम बीटा संस्करण स्थापित करते हैं।

व्हाट्सऐप प्रीमियम एक वैकल्पिक प्रीमियम योजना है जो कुछ बिजनेस खातों के लिए उपलब्ध है, जिसमें वे व्हाट्सऐप सेटिंग्स खोलकर जुड़ सकते हैं। यदि यहां व्हाट्सऐप प्रीमियम नामक एक नया सेक्सन है, तो इसका मतलब है कि यह बिजनेस खाता इस योजना में शामिल होने के योग्य है, रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है।

जब कोई बिजनेस करने वाला सदस्यता शुल्क का भुगतान कर व्हाट्सऐप प्रीमियम में शामिल होता है, तो वह दो नई उन्नत सेवाओं का उपयोग कर सकेगा -- एक कस्टम व्यापार लिंक और मल्टी डिवाइस के लिए महत्वपूर्ण सुधार। व्हाट्सऐप प्रीमियम केवल उन बिजनेस करने वालों को कुछ सुविधाएं देने के लिए एक वैकल्पिक योजना है, जिन्हें कुछ उन्नत सेवाओं की आवश्यकता होती है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story