2021 Triumph Speed Twin वेबसाइट पर हुई लिस्ट, भारत में जल्द होगी लॉन्च

2021 Triumph Speed Twin listed on website, launch in India soon
2021 Triumph Speed Twin वेबसाइट पर हुई लिस्ट, भारत में जल्द होगी लॉन्च
2021 Triumph Speed Twin वेबसाइट पर हुई लिस्ट, भारत में जल्द होगी लॉन्च
हाईलाइट
  • इस बाइक में नया अपडेट इंजन दिया गया है
  • नई Speed Twin पहले से काफी बेहतर ​होगी
  • लॉन्च डेट और कीमत की जानकारी नहीं दी गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटिश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Triumph Motorcycles (मोटरसाइकिल) भारत में जल्द 2021 Speed Twin (2021 स्पीड ट्विन) को लॉन्च करेगी। हाल ही में कंपनी ने अपनी भारतीय वेबसाईट पर इस बाइक को लिस्ट किया है। हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट और कीमत को लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

वहीं जानकारों का मानना है कि इस बाइक को भारतीय बाजार में करीब 10 लाख रुपए, एक्स-शोरूम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि नई स्पीड ट्विन पूरी तरह से अपडेटेड मॉडल होगी।

नई KTM RC390 भारत में जल्द होगी लॉन्च, डीलरशिप पर शुरू हुई बुकिंग

पहले से बेहतर
ट्रायम्फ का दावा है कि 2021 Triumph Speed Twin "उच्च प्रदर्शन, बेहतर हैंडलिंग, उच्च विनिर्देश और यहां तक ​​कि अधिक प्रीमियम शैली और विवरण के साथ हर आयाम में विकसित होगा।"  

नई स्पीड ट्विन में पिछले मॉडल की तरह ही बेसिक आर्किटेक्चर मिलेगा। इसमें नए ग्राफिक्स और मडगार्ड माउंट, एनोडाइज्ड हेडलाइट माउंट और 12-स्पोक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में LED लाइटिंग के साथ रोड, रेन और ऑफ रोड जैसे राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। सुरक्षा के मद्देनजर इस बाइक में ABS और स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल मिलता है। जबकि इसमें 41 मिमी अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स के साथ-साथ पीछे की तरफ ट्विन शॉक्स के साथ ही मिलेंगे।

2021 Suzuki Hayabusa की डिलीवरी हुई शुरू

इंजन और पावर
2021 Triumph Speed Twin में 1200cc पैरलल ट्विन लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 7,250rpm पर 98.6bhp की मैक्सिमम पावर और 4,250rpm पर 112Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन सिक्स स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और 19.60 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Created On :   5 Jun 2021 4:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story