बेस्टेक ग्रुप ने गुरुग्राम में अपनी तरह का अनूठा शॉप-कम-ऑफिस प्लॉट लॉन्च किया

Bestech Group launches one-of-a-kind shop-cum-office plot in Gurugram
बेस्टेक ग्रुप ने गुरुग्राम में अपनी तरह का अनूठा शॉप-कम-ऑफिस प्लॉट लॉन्च किया
एससीओ प्लॉट बेस्टेक ग्रुप ने गुरुग्राम में अपनी तरह का अनूठा शॉप-कम-ऑफिस प्लॉट लॉन्च किया

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। रियल एस्टेट समूह बेस्टेक ग्रुप ने सेक्टर 88, न्यू गुरुग्राम में सेंट्रल बुलेवार्ड- अपनी तरह का एक अनूठा एससीओ (शॉप-कम-ऑफिस) प्लॉट लॉन्च किया है, जो निवेशकों और इंड-यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लाया गया है। एक बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां से लेकर एक हाई-एंड शॉपिंग स्टोर तक एक कार्यालय की स्थापना के लिए, ये एससीओ प्लॉट ऐसे प्रतिष्ठानों के लिए उपयुक्त हैं।

सेंट्रल बुलेवार्ड 135-मीटर मल्टी-यूटिलिटी कॉरिडोर, सेंट्रल पेरिफेरल रोड और द्वारका एक्सप्रेसवे (एनपीआर) के जंक्शन पर स्थित है। यह परियोजना प्रस्तावित मेट्रो स्टेशन से सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर, एनएच 8 से 5 मिनट और आईजीआई हवाई अड्डे से 35 मिनट की दूरी पर स्थित है।

सेक्टर 88 न्यू गुरुग्राम में सबसे तेजी से उभरता हुआ स्थान है और यह क्षेत्र पहले से ही आसपास के हजारों निवासियों का केंद्र है और कई एकीकृत संपत्तियों के साथ और भी विकास की प्रतीक्षा कर रहा है। इस प्रकार, शहर के बाकी हिस्सों के लिए परियोजना की निर्बाध कनेक्टिविटी और निवासियों का घनी आबादी इसे आपके व्यवसाय को चलाने के लिए एक बेहतरीन जगह बनाती है। बेस्टेक ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलजीत सिंह ने कहा, भविष्य एक लचीली कार्य संस्कृति की ओर बढ़ रहा है, जिसमें खरीदारी, मनोरंजन, एक साथ भोजन करना शामिल है।

2020 (गुरुग्राम) के हरेरा पंजीकरण संख्या 46 के साथ, सेंट्रल बुलेवार्ड एक अद्वितीय, आगामी व्यावसायिक जिले बेस्टेक ग्रैंड सेंट्रल का हिस्सा है, जो सेक्टर 88, न्यू गुरुग्राम में भविष्य के लिए तैयार 60 एकड़ वाणिज्यिक विकास के लिए तैयार है। बेस्टेक ग्रैंड सेंट्रल को सबसे अच्छी एकीकृत परियोजनाओं में से एक माना जाता है जो काम करने की जगह, शॉपिंग सेंटर, एक 5-सितारा होटल, बजट होटल, खुदरा विकल्प और एक गेमिंग जोन प्रदान करेगा।

60 एकड़ में से 4.6 एकड़ का उपयोग सेंट्रल बुलेवार्ड के विकास में किया जाएगा, जिसमें 50 प्रीमियम प्लॉट होंगे जो खुदरा, शॉपिंग सेंटर और ऑफिस स्पेस के एक उदार मिश्रण की पेशकश करेंगे। यह एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है जो उद्यमियों को वह सब कुछ प्रदान करता है जो वे चाहते हैं। लंदन स्थित प्रसिद्ध आर्किटेक्चर फर्म चैपमैन टेलर ने 60-एकड़ की मास्टर प्लानिंग और बेस्टेक ग्रैंड सेंट्रल और सेंट्रल बुलेवार्ड के अद्भुत डिजाइन की कल्पना की है।

आईएएनएस

Created On :   6 Oct 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story