सिद्धार्थ के सम्मान में सीसीडी आउटलेट 1 दिन के लिए बंद

CC Outlet for 1 day in respect of Siddhartha
सिद्धार्थ के सम्मान में सीसीडी आउटलेट 1 दिन के लिए बंद
सिद्धार्थ के सम्मान में सीसीडी आउटलेट 1 दिन के लिए बंद
हाईलाइट
  • कंपनी के एक सूत्र ने यह जानकारी दी
  • लोकप्रिय रिटेल श्रंखला कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ने अपने संस्थापक-चेयरमैन वी.जी. सिद्धार्थ के सम्मान में देशभर में अपने आउटलेट बंद रखने का फैसला किया है

बेंगलुरू, 31 जुलाई (आईएएनएस)। लोकप्रिय रिटेल श्रंखला कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ने अपने संस्थापक-चेयरमैन वी.जी. सिद्धार्थ के सम्मान में देशभर में अपने आउटलेट बंद रखने का फैसला किया है। कंपनी के एक सूत्र ने यह जानकारी दी। सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा, हमारे संस्थापक-चेयरमैन का निधन हो गया है, उनकी याद में देशभर के लगभग 240 शहरों में हमारे कुल 1,750 रिटेल आउटलेट्स आज बंद रहेंगे।यह निर्णय बुधवार तड़के नेत्रावती नदी में सिद्धार्थ का शव बरामद होने के कुछ ही घंटों में बाद लिया गया। कॉफी ग्लोबल एंटरप्राइजेज और अमेल्गमेटेड बीन कॉफी (एबीसी) समेत सीसीडी के कार्यालय देशभर में बंद रहेंगे।

सूत्र ने कहा, कॉफी किंग सिद्धार्थ की असमय मौत के बाद कर्नाटक में कॉफी के तीन जिलों चिकमंगलुरू, हसन और कोडुगू में कॉफी के सभी बागानों के कर्मियों की छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। उनका शव नदी में बुधवार तड़के लगभग 6.30 बजे दो मछुआरों को मिला। सोमवार शाम को सिद्धार्थ के चालक द्वारा उनके नदी के पुल से गायब होने का मामला दर्ज करने के बाद से प्रदेश सरकार ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया हुआ था।

सिद्धार्थ के परिवार में उनकी पत्नी मालविका हेगड़े और दो बेटे हैं।

 

Created On :   31 July 2019 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story