दैनिक भास्कर हिंदी: देबाशीष चटर्जी बने माइंडट्री के सीईओ

August 2nd, 2019

हाईलाइट

  • भारतीय सॉफ्टवेयर दिग्गज माइंडट्री ने कॉग्नीजेंट के पूर्व प्रबंधक देबाशीष चटर्जी को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त किया है
  • कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी
बेंगलुरू, 2 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय सॉफ्टवेयर दिग्गज माइंडट्री ने कॉग्नीजेंट के पूर्व प्रबंधक देबाशीष चटर्जी को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त किया है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

यहां की आईटी कंसलटिंग फर्म ने एक बयान में कहा, चटर्जी को निदेशक मंडल में शामिल किया गया है तथा वे माइंडट्री को विकास के अगले चरण में पहुंचाएंगे।

माइंडट्री में शामिल होने से पहले चटर्जी अमेरिका स्थित कंपनी कॉग्निजेंट के वैश्विक डिलिवरी के अध्यक्ष थे तथा वे कंपनी के डिजिटल सिस्टम्स और टेक्नोलॉजी प्रैक्टिस के ग्लोबल लीडर थे।

लार्सन एंड टूब्रो (एलएंडटी) समूह के चेयरमैन ए. एम. नायक ने एक बयान में कहा, चटर्जी का विविध अनुभव और ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण माइंडट्री को विकास के अगले स्तर पर ले जाएगा और सभी शेयरधारकों के लिए मूल्य पैदा करेगा।

एलएंडटी, माइंडट्री की मुंबई स्थित पेरेंट फर्म है।

वैश्विक सॉफ्टवेयर दिग्गज कॉग्निजेंट में चटर्जी ने 22 सालों तक विभिन्न नेतृत्वकारी भूमिकाएं निभाई, जिसमें बैंकिंग और वित्तीय सेवाएं, विभिन्न डिलिवरी ऑपरेशन के प्रबंधन के साथ नवाचार और अगली पीढ़ी की सेवाओं की अगुवाई करना शामिल है।

--आईएएनएस