प्रोडक्ट डेवलपमेंट प्रोसेस: ग्रोइट ने इंदौर में व्यापार वृद्धि में तेजी लाने के लिए फ्रैंचाइजी मीट का किया आयोजन 

July 19th, 2022

हाईलाइट

  • ग्रोइट ने इंदौर में व्यापार वृद्धि में तेजी लाने के लिए फ्रैंचाइजी मीट का किया आयोजन 

डिजिटल डेस्क, इंदौर। भारत के अग्रणी डायरेक्ट-टू-किसान (डी2एफ) प्रोटेक्टिव फार्मिंग मैन्युफैक्चर ग्रोईट ने सात शहरों: अहमदाबाद, इंदौर, पुणे, नागपुर, मैसूर, बेलगाम और कलबुर्गी (गुलबर्गा) में फ्रैंचाइज़ी मीट की एक सीरीज का आयोजन किया है। जिसकी शुरुआत इंदौर से की गई। फ्रैंचाइज़ी मीट 29 जुलाई को समाप्त होगी। ग्रोइट फ्रेंचाइज़र को उनके उत्पादों और उनके पीछे के विज्ञान के बारे में शिक्षित करना चाहता है। इससे फ्रेंचाइसर को किसानों को ग्रोइट के कामकाजी मॉडल की व्याख्या करने में आसानी होगी, इससे वे प्रोडक्ट डेवलपमेंट प्रोसेस को बेहतर ढंग से समझ सकेंगे।

कंपनी ने संक्षेप में अपने पोर्टफोलियो, प्रोडक्ट डिटेल, कंपनी के लक्ष्य और आगामी लॉन्च के बारे में फ्रेंचाइज़र के साथ साझा किए। इस कदम का उद्देश्य ग्रोइट को अपने व्यवसाय को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करना है।

इस पर टिप्पणी करते हुए, ग्रोइट के डायरेक्टर और सीईओ सौरभ अग्रवाल ने कहा, “हम फ्रेंचाइजर की एक घनिष्ठ कम्युनिटी का निर्माण करना चाहते हैं। हमारे साथ 140 से अधिक फ्रेंचाइज़र जुड़े हुए हैं। और अब हम अपने कनेक्शन को मजबूत करने और कंपनी के कामकाजी मॉडल के अनुरूप बने रहने में उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा, हम 2022 के अंत तक 500 फ्रेंचाइजी तक विस्तार करने का इरादा रखते हैं।"

उन्होंने कहा कि “हमारा लक्ष्य इस दृष्टिकोण के साथ टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपनी उपस्थिति बढ़ाना है। कॉन्क्लेव के माध्यम से, हम अपने  फ्रेंचाइजर को उत्पाद मॉडल और उनकी निर्माण प्रक्रियाओं से परिचित कराएंगे। इस प्रकार, फ्रेंचाइजर के पास कंपनी का एक स्पष्ट एजेंडा होगा और इसे हमारे अंतिम उपयोगकर्ता  किसानों को समझाया जा सकता है।  ग्रोइट ने किसानों के लिए कई सेवाएं शुरू करने की भी घोषणा की, और फ्रैंचाइज़ी बैठक सभी नवीनतम घटनाओं को साझा करने के लिए एक उपयुक्त मंच है।