हिंडवेयर एप्लायंसेज ने फ्लिपकार्ट पर ऑटो-क्लीन चिमनी लॉन्च की

Hindware Appliances Launches Auto-Clean Chimney on Flipkart
हिंडवेयर एप्लायंसेज ने फ्लिपकार्ट पर ऑटो-क्लीन चिमनी लॉन्च की
हिंडवेयर एप्लायंसेज ने फ्लिपकार्ट पर ऑटो-क्लीन चिमनी लॉन्च की
हाईलाइट
  • हिंडवेयर एप्लायंसेज ने फ्लिपकार्ट पर ऑटो-क्लीन चिमनी लॉन्च की

नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस) हिंडवेयर एप्लायंसेज के निर्माता सोमानी होम इनोवेशन लिमिटेड ने बुधवार को फ्लिपकार्ट पर ऑटो-क्लीन चिमनी की रेंज लॉन्च की।

घरेलू उत्पादों की प्रमुख कंपनी ने कहा कि उपकरणों की नई श्रेणी, रिपल सीरीज और एलेक्सियो सीरीज एडवांस स्तर के फिल्टरेशन, हाई संक्शन स्पीड और मोशन सेंसिंग जैसे गुणों से युक्त है।

वहीं मूल्य की बात करें तो रिपल सीरीज के दो वेरिएंट रिपल एसएस और रिपल ब्लैक की कीमत 24,990 रुपये से 26,990 रुपये के बीच है और एलेक्सियो सीरीज की एक ही मॉडल है जिसकी कीमत 22990 है।

सोमानी होम इनोवेशन ने कहा, ये उत्पाद फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। वहीं इस साइट पर 1 जुलाई से 6 जुलाई तक द ग्रैंड किचन सेल चल रही है।

सोमानी होम इनोवेशन लिमिटेड के सीईओ और निदेशक राकेश कौल ने बयान में कहा, जैसा कि हमने हिंडवेयर एप्लायंसेज में नए सामान्य के साथ काम पुन: शुरू किया है, ऐसे में हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता अपने उपभोक्ता की जीवनशैली और उपभोक्ताओं के हाथों में अधिक पावर देना है।

उन्होंने आगे कहा, रसोई की चिमनी रिपल सीरीज और एलेक्सियो सीरीज को स्मार्ट ऑटोमेशन के साथ डिजाइन किया गया है, जिससे की लाइफस्टाइल आसान बन सके, साथ ही यह उद्योग की सबसे अच्छी सुविधाओं से लैश है। फ्लिपकार्ट के साथ हमारे रणनीतिक सहयोग के माध्यम से हम अपने उपभोक्ता को उपकरणों की सबसे विस्तृत और न्यू जेनरेशन रेंज प्रदान करते रहेंगे, जिससे हमारे उपभोक्ता खुशहाल रहेंगे।

खुदरा उद्योग में चल रहे समस्याओं के बीच ब्रांड्स अपने ग्राहकों के साथ जुड़े रहने के लिए वर्चुअल का नया तरीका अपना रहे हैं।

रिपल सीरीज दो आकारों में उपलब्ध है, एक 600 मिमी और दूसरा 900 मिमी में, जिसमें मोशन सेंसर और मेटालिक ब्लॉअर है। वहीं एलेक्सियो सीरीज में थ्री स्पीड टच कंट्रोल और एक मेटालिक ऑइल कलेक्टर भी है।

फ्लिपकार्ट में लार्ज एप्लायंसेज के वरिष्ठ निदेशक हरी जी. कुमार ने कहा, जहां पिछले कुछ समय से स्मार्ट किचन उपकरणों की मांग बढ़ रही है, वहीं वर्तमान में कोविड -19 महामारी में इसे अपनाने में तेजी आई है और फ्लिपकार्ट सभी सर्विस देने वाले पिनकोड्स के अपने लाखों ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ किचन एप्लायंसेज के विस्तृत रेंज के लिए हिंडवेयर के साथ पार्टनरशिप करने को लेकर खुश है।

Created On :   2 July 2020 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story