भारती एक्सा जनरल की सैंडबॉक्स परियोजना को इरडा की मंजूरी

IRDA approves Bharti AXA Generals sandbox project
भारती एक्सा जनरल की सैंडबॉक्स परियोजना को इरडा की मंजूरी
भारती एक्सा जनरल की सैंडबॉक्स परियोजना को इरडा की मंजूरी
हाईलाइट
  • भारती एक्सा जनरल की सैंडबॉक्स परियोजना को इरडा की मंजूरी

नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। प्रमुख निजी नॉन-लाइफ बीमाकर्ता कंपनी भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस ने मंगलवार को कहा कि नियामक सैंडबॉक्स परियोजना के अंतर्गत उसके दो बीमा प्रस्तावों को भारतीय बीमा विनियामक और विकास प्राधिकरण (आईआरडीएआई) की मंजूरी मिल गई है।

कंपनी ने कहा कि नियामक ने अपने सैंडबॉक्स परियोजना के लिए उसके दो प्रस्तावित उत्पादों- नॉन लाइफ श्रेणी में यूजेज बेस्ड मोटर इंश्योरेंस और स्वास्थ्य श्रेणी में शॉर्ट टर्म हेल्थ इंश्योरेंस को चुना है।

गौरतलब है कि इरडा (आईआरडीएआई) ने सैंडबॉक्स परियोजना के लिए स्वास्थ्य, नॉन लाइफ और वितरण श्रेणियों में कुल 173 आवेदनों में से सिर्फ 33 को चुना है। सैंडबॉक्स परियोजना में बीमा कंपनियां और प्रौद्योगिकी कंपनियां नियामक की देखरेख में लाइव दर्शकों पर अद्वितीय ग्राहक प्रस्ताव के साथ नए उत्पादों के साथ सहयोग में प्रयोग कर सकती हैं।

भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक और सीईओ संजीव श्रीनिवासन ने कहा, उपभोक्ताओं की जरूरतें हमेशा विकसित होती रहती हैं तो साझेदारों और उपभोक्ताओं की तरफ से लचीली कवरेज की मांग रही है। हमें इसकी जानकारी है और इन मांगों को अपने नवोन्मेषों के सामने रखते रहे हैं।

Created On :   21 Jan 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story