LG ने स्मार्ट बिल्डिंग सॉल्यूशंस के लिए हुंडई एलीवेटर के साथ की साझेदारी

Hyundai Elevator works with LG Electronics to push for launch of smart building solutions
LG ने स्मार्ट बिल्डिंग सॉल्यूशंस के लिए हुंडई एलीवेटर के साथ की साझेदारी
Partnerships LG ने स्मार्ट बिल्डिंग सॉल्यूशंस के लिए हुंडई एलीवेटर के साथ की साझेदारी
हाईलाइट
  • दोनों पक्ष एलजी के ओलेड साइनेज से लैस प्रीमियम लिफ्ट बनाने में भी सहयोग करेंगे

डिजिटल डेस्क, सियोल। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने घोषणा की है कि स्मार्ट होम और बिल्डिंग सॉल्यूशंस में व्यापार के अवसर तलाशने के लिए हुंडई एलेवेटर कंपनी के साथ मिल कर काम करेंगे। एलजी रोबोट लॉजिस्टिक्स सेवाओं को विकसित करने के लिए देश के सबसे बड़े लिफ्ट निर्माता के साथ काम करेगा, जिसमें ऑटोनॉमस बॉट अपार्टमेंट, कार्यालय भवनों और अस्पतालों में लिफ्ट के साथ पार्सल और भोजन वितरित करते हैं।

समझौते के तहत दोनों पक्ष एलजी के ओलेड साइनेज से लैस प्रीमियम लिफ्ट बनाने में भी सहयोग करेंगे। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एलजी ने अपने रोबोट व्यवसाय और स्मार्ट होम से संबंधित सेवाओं का विस्तार करने की कोशिश के रूप में साझेदारी की है।

पिछले महीने, एलजी ने एक डिलीवरी बॉट का अनावरण किया जो इनडोर और आउटडोर दोनों वातावरणों में काम करता है। इसने घरेलू ऊर्जा समाधान विकसित करने के लिए राज्य द्वारा संचालित उपयोगिता फर्म, कोरिया इलेक्ट्रिक पावर कापोर्रेशन (केईपीसीओ) के साथ एक साझेदारी पर भी हस्ताक्षर किए, जो यूजर्स को बिजली की लागत कम करने में मदद कर सकता है।

एलजी ने कहा कि ब्राजील सरकार ने पूर्वी तट पर तौबेट साइट से अपनी उत्पादन लाइनों को स्थानांतरित करने के लिए, अमेजॅनस, उत्तर-पश्चिमी ब्राजील में अपने मनौस संयंत्र का विस्तार करने की अपनी योजना को मंजूरी दे दी है। एलजी के घरेलू उपकरण और वायु समाधान (एच एंड ए) इकाई ने पहली तिमाही में राजस्व में 6.7 ट्रिलियन (6 बिलियन डॉलर) और परिचालन लाभ में 919.9 बिलियन हासिल किया, दोनों अपने तिमाही में आगे बढ़ा है।

आईएएनएस

Created On :   20 Aug 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story