ऑनलाइन जॉब प्लेटफॉर्म : मोहनदास पई ने मॉन्स्टर डॉट कॉम में किया निवेश, 137.5 करोड़ रुपये जुटाए

December 23rd, 2021

हाईलाइट

  • मोहनदास पई ने मॉन्स्टर डॉट कॉम में किया निवेश, 137.5 करोड़ रुपये जुटाए

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। ऑनलाइन जॉब प्लेटफॉर्म मॉन्स्टर डॉट कॉम ने बुधवार को कहा कि उसने मेरिडियन इन्वेस्टमेंट्स के मोहनदास पाई और वोलाराडो वेंचर पार्टनर्स के आकाश भंसाली के नेतृत्व में अपनी मूल कंपनी क्वेस की भागीदारी के साथ 137.5 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

ऑनलाइन टैलेंट प्लेटफॉर्म ने कहा कि फंड का उपयोग भारत, एसईए और मध्य-पूर्व के बाजारों में उत्पाद विकास और मार्केटिंग पर निवेश बढ़ाने के लिए किया जाएगा।

फंडिंग के बाद, मॉन्स्टर डॉट कॉम का मूल्य अब 100 मिलियन डॉलर हो गया है।

मॉन्स्टर डॉट कॉम, एपीएसी और एमई सीईओ शेखर गरिसा ने कहा कि पिछले साल कंपनी के लिए अविश्वसनीय रहा है, सभी मेट्रिक्स में बहुत स्वस्थ विकास हासिल किया है। हमारे पास एक रोमांचक उत्पाद और व्यापार रोड मैप है जो हमारे ²ष्टिकोण के अनुरूप है कि अगले कुछ सालों में भर्ती कैसे विकसित होगी।

2018 में, क्वेस कॉर्प ने भारत, सिंगापुर, मलेशिया, फिलीपींस, हांगकांग, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया, संयुक्त अरब अमीरात और सऊदी अरब साम्राज्य में मॉन्स्टर डॉट कॉम के व्यवसायों का अधिग्रहण किया।

पई के अनुसार, अगले दो वर्षों में उपलब्ध नौकरियों में भारी वृद्धि होगी, उच्च आर्थिक विकास के लिए धन्यवाद, और नौकरी चाहने वालों को अपने करियर की योजना बनाने के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाला मंच मिलेगा।

मॉन्स्टर डॉट कॉम के भारत में 60 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं।

क्वेस के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत इसाक ने कहा कि क्वेस ने 145 करोड़ रुपये के निवेश के लिए मॉन्स्टर का अधिग्रहण किया और हमारे शेयरधारकों और ग्राहकों के लिए दीर्घकालिक मूल्य बनाने के उद्देश्य से डिजिटल फस्र्ट यात्रा शुरू की।

 

आईएएनएस