साझेदारी: रियलमी ने केएचवाई इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ की साझेदारी

October 12th, 2021

हाईलाइट

  • रियलमी न केवल अपनी उत्पादन क्षमता को बढ़ाएगी बल्कि मेक इन इंडिया उत्पाद भी पेश करेगी।

डिजिटल डेस्क,नयी दिल्ली। प्रौद्योगिकी कंपनी रियलमी ने भारत में रियलमी वॉच 2 प्रो, रियलमी बड्स वायरलेस और रियलमी 4के स्मार्ट टीवी जैसे एआईओटी उत्पादों और एक्सेसरीज की विविध रेंज का निर्माण करने के लिए केएचवाई इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ साझेदारी की है। रियलमी के उपाध्यक्ष माधव सेठ ने इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘‘हमें यह जानकारी साझा करते हुए खुशी हो रही है कि रियलमी न केवल अपनी उत्पादन क्षमता को बढ़ाएगी बल्कि मेक इन इंडिया उत्पाद भी पेश करेगी।

केएचवाई इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ हमारी साझेदारी ग्राहकों की मांग को तेजी से पूरा करने के लिए सशक्त बनाएगी। भारत रियलमी के लिए एक फोकस मार्केट है और हमारे प्रयास हमेशा उपभोक्ताओं की जरूरतों को प्राथमिकता देने और उन्हें ट्रेंडसेटिंग प्रौद्योगिकियों से लैस करने की रही है।’’ उन्होंने कहा कि‘मेक इन इंडिया’पहल के तहत रियलमी ने भारतीय बाजार में रोजगार सृजन किया है और अब इसका लक्ष्य और विस्तार करना है।

भारत में बिकने वाले सभी रियलमी स्मार्टफोन शत-प्रतिशत‘मेड इन इंडिया’हैं और इस वर्ष अगस्त में हमने नेपाल को निर्यात भी शुरू किया। रियलमी अपने सप्लायर्स और भागीदारों को भारत में इकाई स्थापित करने और देश की अर्थव्यवस्था में अधिक योगदान करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

(वार्ता)