सचिन तेंदुलकर ने यूज्ड कार प्लेटफॉर्म स्पिनी में किया निवेश

Sachin Tendulkar invests in used car platform Spinny
सचिन तेंदुलकर ने यूज्ड कार प्लेटफॉर्म स्पिनी में किया निवेश
घोषणा सचिन तेंदुलकर ने यूज्ड कार प्लेटफॉर्म स्पिनी में किया निवेश
हाईलाइट
  • बयान में कहा
  • स्पिनी के साथ जुड़कर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूज्ड कार रिटेलिंग प्लेटफॉर्म स्पिनी ने मंगलवार को पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। स्पिनी पुरानी कारों की बिक्री में शामिल है और तेंदुलकर कंपनी में एक रणनीतिक निवेशक होने के साथ-साथ प्रमुख ब्रांड एंडोर्सर (प्रचारक) भी बने हैं। तेंदुलकर ने एक बयान में कहा, हमारा देश युवा हो रहा है और महत्वाकांक्षाएं बड़ी हो रही हैं। आज के उद्यमी इस आकांक्षा को पूरा करने के लिए समाधान तैयार कर रहे हैं। स्पिनी के साथ जुड़कर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है।

एक निवेशक के रूप में तेंदुलकर का स्वागत करते हुए, नीरज सिंह (संस्थापक और सीईओ) ने कहा, उनका जीवन और सफर चुनौतियों का सामना करने के लिए दृढ़ता और दृढ़ संकल्प के मूल्यों के लिए एक प्रकाशस्तंभ के रूप में खड़ा है। हम अपने हर काम और स्पिनी के ²ष्टिकोण में इन क्षमताओं को स्थापित करने का प्रयास करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, हमें स्क्वाड स्पिनी के अपने नए कैप्टन सचिन रमेश तेंदुलकर का स्वागत करते हुए गर्व हो रहा है। कंपनी का कहना है कि वह कार खरीदने और बेचने के अनुभव में विश्वास की कमी को दूर करने के लिए, अत्यधिक व्यक्तिगत और विस्तार-उन्मुख दृष्टिकोण के साथ ग्राहक के पहले अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

यूज्ड कार रिटेलिंग प्लेटफॉर्म स्पिनी ने हाल ही में मौजूदा निवेशकों से 28.3 करोड़ डॉलर के फंडिंग को बंद करने की घोषणा की थी, जिससे इसका मूल्यांकन 1.8 अरब डॉलर हो गया और यह 2021 में एक और यूनिकॉर्न बन गया।

कंपनी ने कहा कि जुटाई गई पूंजी का उपयोग ग्राहक अनुभव को बढ़ाने, प्रौद्योगिकी और उत्पाद क्षमताओं को मजबूत करने और सभी कार्यों में टीम बनाने के लिए किया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   14 Dec 2021 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story