दक्षिण कोरिया की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन ने सिंगापुर के लिए उड़ानों की संख्या बढ़ाई

South Koreas second largest airline increases flights to Singapore
दक्षिण कोरिया की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन ने सिंगापुर के लिए उड़ानों की संख्या बढ़ाई
बयान दक्षिण कोरिया की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन ने सिंगापुर के लिए उड़ानों की संख्या बढ़ाई
हाईलाइट
  • वीटीएल शनिवार को उड़ानों पर लागू नहीं होगी

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरिया की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन एशियाना एयरलाइंस इंक ने सोमवार को कहा कि वह इस महीने से सिंगापुर के लिए उड़ानों की संख्या बढ़ाएगी क्योंकि दोनों देशों ने हाल ही में एक यात्रा बबल समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एशियाना सिंगापुर मार्ग पर एक सप्ताह में तीन उड़ानें मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित की जा रही है। इसके तहत यात्रियों को दो सप्ताह के अनिवार्य क्वारंटीन से गुजरना होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस समझौते के तहत, एशियाना 15 नवंबर से शनिवार को एक उड़ान और 1 दिसंबर से रविवार को एक उड़ान जोड़ेगी, ताकि राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के बीच बढ़ती यात्रा की मांग के साथ तालमेल बिठाया जा सके। उन्होंने कहा, 15 नवंबर से टीकाकरण के दूसरे दौर के बाद से दो सप्ताह बीत चुके हैं और निगेटिव पोलीमरेज चेन रिएक्शन (पीसीआर) परीक्षण के परिणाम प्रस्तुत करते हैं, उन्हें अनिवार्य आइसोलेशन से छूट दी जाएगी।

कंपनी ने कहा कि क्वारंटीन-मुक्त टीकाकरण यात्रा लेन (वीटीएल) मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ानों के लिए उपलब्ध होगी, लेकिन वीटीएल शनिवार को उड़ानों पर लागू नहीं होगी। कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, इसका मतलब है कि केवल पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों को ही वीटीएल का उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी, जिन्होंने पीसीआर कोरोनावायरस परीक्षण में निगेटिव परीक्षण किया है।जुलाई में, वाहक ने यात्रा बबल समझौते के तहत सायपन के लिए उड़ानें फिर से शुरू कीं।

आईएएनएस

Created On :   8 Nov 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story