टेलीविजन चैनल कंपनी एनडीटीवी के शेयरों में लगा अपर सर्किट

Upper circuit in shares of television channel company NDTV
टेलीविजन चैनल कंपनी एनडीटीवी के शेयरों में लगा अपर सर्किट
टेलीविजन चैनल कंपनी टेलीविजन चैनल कंपनी एनडीटीवी के शेयरों में लगा अपर सर्किट
हाईलाइट
  • एनडीटीवी के शेयरों में लगा अपर सर्किट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन चैनल कंपनी नई दिल्ली टेलीविजन लिमिटेड (एनडीटीवी) के शेयर बुधवार को काफी उछला और प्रमोटर की होल्डिंग कंपनी आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड में गार्ड ऑफ चेंज के बाद शेयर में अपर सर्किट लगा। बीएसई में एनडीटीवी का शेयर मंगलवार को 426.40 रुपये पर बंद होने के बाद 447.70 रुपये (ऊपरी सीमा) पर खुला।

एनडीटीवी ने मंगलवार को कहा था कि अदाणी समूह द्वारा आरआरपीआर होल्डिंग में 99.5 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के बाद, मूल प्रवर्तक प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया है।

कंपनी ने यह भी कहा कि प्रमोटर ग्रुप व्हीकल आरआरपीआर होल्डिंग द्वारा सूचित किया गया कि बोर्ड ने सुदीप्त भट्टाचार्य, संजय पुगलिया और सेंथिल सिन्नैया चेंगलवारायण को तत्काल प्रभाव से निदेशक के रूप में नियुक्त करने की मंजूरी दे दी।

एनडीटीवी में आरआरपीआर होल्डिंग की 29.18 प्रतिशत हिस्सेदारी है, जिसके तीन राष्ट्रीय टेलीविजन चैनल हैं। अदाणी ग्रुप ने एनडीटीवी में 294 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर अतिरिक्त 26 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के लिए खुली पेशकश भी की है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story