नई दिल्ली: लॉक इन पीरियड खत्म होते ही जोमैटो का स्टॉक गिरा

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • जोमैटो का पिछला बंद भाव 53.65 रुपये था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीओ के 76 रुपये प्रति शेयर पर लॉन्च होने के बाद से जोमेटो के शेयर सोमवार को अपने सबसे निचले स्तर पर आ गए। इनसाइडर के रूप में माने जाने वाले निवेशकों के लिए एक साल की लॉक इन अवधि समाप्त हो गई है। दोपहर के कारोबार में जोमैटो 11.28 फीसदी की गिरावट के साथ 47.60 रुपये पर आ गया। इसके बाद यह 52 सप्ताह के निचले स्तर 46 रुपये पर आ गया। 52 हफ्तों में इसकी सबसे ऊंची कीमत 169.10 रुपये थी।

इनसाइडर के रूप में माने जाने वाले प्रमोटरों, शेयरधारकों, कर्मचारियों और अन्य लोगों के लिए एक साल का लॉक-इन पीरियड सोमवार को समाप्त हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोमैटो की एक साल की कुल चुकता पूंजी करीब 78 फीसदी है और बाजार विशेषज्ञ इस हफ्ते जोमैटो के शेयरों में बिकवाली की उम्मीद कर रहे थे।

जोमैटो का आईपीओ पिछले साल 23 जुलाई को स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट हुआ था और एक साल का लॉक इन खत्म हो गया है। जोमैटो का पिछला बंद भाव 53.65 रुपये था और सुबह बिकवाली के बाद अब यह 11 फीसदी से ज्यादा नीचे है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.