मातम: मां काम करती रही, पानी से भरी बाल्टी में गिरा बालक, डेढ़ साल के मासूम की मौत

मां काम करती रही, पानी से भरी बाल्टी में गिरा बालक, डेढ़ साल के मासूम की मौत
  • बीड के आष्टी तहसील की चोभानिमगांव परिसर की घटना
  • खेलते - खेलते पानी से भरी बाल्टी में जा गिरा
  • गन्ना श्रमिक दंपति के पुत्र की मौत से मातम

डिजिटल डेस्क, बीड। जिले से आष्टी तहसील के चोभानिमगांव परिसर में एक झोपड़ीके सामने रखी हुई पानी से भरी बाल्टी में डेढ़ साल का मासूम खेलते -खेलते गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना 7 फरवरी बुधवार के दिन की है। इस घटना से गांव परिसर में हंड़कप मच गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवाजी मिरास ( निवासी वडली तहसील जिंतुर जिला परभणी)गन्ना श्रमिक अपने मासूम डेढ़ साल के पुत्र कानिफनाथ को लेकर अंबालिका सहकारी चीनी मिल में पिछले दो माह से गन्ना कटाई के लिए आया हुआ है। बीड जिले सेआष्टी तहसील के चोभानिमगांव परिसर के थेटे बस्ती में एक झोपड़ी बनाकर दंपति रह रहा है। बुधवार को जल्दी गन्ना कटाई काम पर जाने के लिए कानिफनाथ की मां सुबह जल्दी उठकर घर का काम कर रही थी।उसी दरमियान डेढ़ साल का कानिफनाथ नींद से उठकर झोपड़ी के बाहर पानी से भरे बाल्टी के पास खेल रहा था।

खेलते -खेलते पानी से भरी बाल्टी में गिर गया। काम खत्म होने के बाद जब मां अपने कानिफनाथ को तलाश कर रही थी।तभी उसकी नजर पानी से भरे बाल्टी पर गई । बाल्टी के पास जाने पर बाल्टी में डेढ़ साल का कानिफनाथ मृत अवस्था में शव दिखाई दिया।इस घटना की जानकारी आस-पास के लोगों को मिलने पर तुरंत लोग मौके पर पहुंचकर कानिफनाथ को अस्पताल में दाखिल किये किंतु वहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।इस घटना से गांव परिसर में सन्नाटा छाया हुआ है।

वडळीगांव में मचा कोहरम : डेढ़ साल के कानिफनाथ की पानी से भरे बाल्टी में गिरने से मौत की खबर गन्ना श्रमिक दंपति के वडळीगांव तहसील जिंतुर जिला परभणी को मिलने पर परिजन आष्टी तहसील के चोभानिमगांव के थेटे बस्ती परिसर के झोपड़ी पर पहुंचे । सभी के आंखों से अविरल आंसू की धारा बहे जा रही है।

Created On :   7 Feb 2024 10:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story