बिहार में शादी समारोह का खाना पड़ा महंगा, 50 पहुंचे अस्पताल

बिहार में शादी समारोह का खाना पड़ा महंगा, 50 पहुंचे अस्पताल

डिजिटल डेस्क, खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र में शादी समारोह का खाना कुछ लोगों को महंगा पड़ गया। खाना खाने वाले कम से कम 50 लोगों की तबीयत बिगड़ गई। हालांकि, सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, अलौली के लड़ही गांव में महादलित टोला में युगेश्वर सदा की बेटी की शादी के मौके पर भोज का आयोजन किया गया था। इस मौके पर मुर्गा, चावल बनाया गया था। रात का भोजन मंगलवार की सुबह गांव के कुछ लोगों को खिलाया गया। खाना खाने के कुछ समय के बाद ही लोगों ने पेट दर्द, उल्टी की शिकायत की।

लोगों ने आनन-फानन में सभी बीमार लोगों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। बीमार होने वालों में अधिकांश नाबालिग बताए जा रहे हैं। एक-एक कर बच्चों को बीमार पड़ते देख आशंका जताई जा रही है कि बासी भोजन खाने से सभी फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए।

अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) अमित अनुराग ने बताया कि अलौली के महादलित बस्ती में बच्चे बीमार पड़े हैं। प्रथम दृष्ट्या विषाक्त भोजन का मामला प्रतीत होता है। सभी का इलाज करवाया जा रहा है, सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 July 2023 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story