दैनिक भास्कर हिंदी: बाइक सवार ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, दो लोगों की मौत

December 9th, 2017

डिजिटल डेस्क मंडला। निवास थाना के पाडऱपानी घाट में दर्दनाक हादसा हुआ है। दोपहर करीब डेढ़ बजे निवास से भटगांव जा रहे बाइक के चालक ने वृद्ध को जोरदार टक्कर मारी है। जिससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए निवास स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उपचार के दौरान दोनो ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम का जांच शुरू कर दी है। पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया है।
जानकारी के मुताबिक भागवत प्रसाद यादव 60 वर्ष निवासी पाडऱपानी निवास आ रहा था। निवास की तरफ से दिलीप कुमार धुर्वे 35 वर्ष निवासी भटगांव घर जा रहा था। पाडरपानी घाट में बाइक चालक ने दोपहर करीब डेढ़ बजे लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। बाइक की गति तेज होने के कारण वृद्ध बाइक में करीब 50 मीटर तक घिसटता हुआ चला गया है। बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे दोनों  को सिर में गंभीर चोट आई। इस हादसे की सूचना पुलिस और एम्बूलेंस को दी गई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। यहां उपचार के दौरान दोनो की मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर किया है। पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
लोक अदालत आ जा रहा था वृद्ध
बताया गया है कि वृद्ध लोकअदालत ने शामिल होने जा रहा था  जिससे घर से निवास के लिए पैदल निकला था। लोक अदालत में प्रकरण के समझौते के  लिए जा रहे वृद्ध का यह पता नहीं था कि रास्ते में मौत इंतजार कर रही है। पाडऱपानी घाट में हुई दौ मौत से मातम का मौहाल है। यहां निवास क्षेत्र में दिसम्बर माह में हर साल सड़क हादसे में इजाफा हो जाता है। पिछले कुछ दिनों से लगातार हादसे हो रहे है।पुलिस ने मर्ग कायम का जांच शुरू कर दी है।