मुठभेड़ में 2 झपटमार पकड़े, दो पुलिसकर्मी घायल

2 snatchers caught in encounter, two policemen injured
मुठभेड़ में 2 झपटमार पकड़े, दो पुलिसकर्मी घायल
यूपी मुठभेड़ में 2 झपटमार पकड़े, दो पुलिसकर्मी घायल

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले के धामपुर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों पर चेन लूट समेत आधा दर्जन आपराधिक मामले अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचा 315 बोर, 2 खोखा कारतूस व 2 जिंदा कारतूस, 56 हजार रुपए, घटना मे इस्तेमाल काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की।

बिजनौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूर्वी धरम सिंह मार्चल ने बताया कि रविवार देर शाम करीब 6 बजे थाना धामपुर पुलिस व स्वाट टीम द्वारा हरिद्वार-काशीपुर नेशनल हाईवे पर राजपूताना फार्म हाउस के पास चेंकिग कर रही थी। इस दौरान एक काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार 2 बदमाशों को रुकने का इशारा किया, तो पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में राहुल बावरिया और विकास कश्यप घायल हो गए।

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली लगने से पुलिस दो जवान रोहित कुमार और विजय कुमार भी घायल हो गए। सभी जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। एसपी ने कहा कि दोनो आरोपी बावरिया गैंग के सदस्य है और थाना झिंझाना जिला शामली के रहने वाले हैं। बदमाश पहले भी चोरी, लूट और डकैती जैसे मामलों में जेल जा चुके हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story