बिहार में 2 चौकीदारों को मारी गोली, 1 की मौत

2 watchmen shot dead in Bihar, 1 dead
बिहार में 2 चौकीदारों को मारी गोली, 1 की मौत
घटना बिहार में 2 चौकीदारों को मारी गोली, 1 की मौत

डिजिटल डेस्क, खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने रविवार की रात दो चौकीदारों को गोली मार दी। इस घटना में एक चौकीदार की मौत हो गई है। पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी है। इधर, लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि बिहार में टारगेट किलिंग करवाई जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि हथवन पंचायत के चौकीदार जयनारायण पासवान एवं श्यामसुंदर साह रात में बांध पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी और फरार हो गए।

गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायल अवस्था में दोनो को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही चौकीदार जयनारायण पासवान की मौत हो गई, जबकि श्यामसुंदर साह का इलाज चल रहा है। खगड़िया (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि दो बाइक पर चार अपराधी सवार होकर आए थे।

इधर, जमुई के सांसद चिराग पासवान ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी को बचाने में लगे हुए हैं। सीएम को आम अवाम की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में टारगेट किलिंग का दौर जारी है। दलित बदमाशों के टारगेट पर है। निदेशरें के विपरीत चौकीदारों से काम लिया जा रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story