पुलिस के हत्थे चढ़े बबुली गैंग के 3 मददगार

3 helpers of babuli gang arrested by police in forest in satna
पुलिस के हत्थे चढ़े बबुली गैंग के 3 मददगार
पुलिस के हत्थे चढ़े बबुली गैंग के 3 मददगार

डिजिटल डेस्क सतना। रविवार शाम को मारकुंडी थाना क्षेत्र के पतरहाई जंगल से साढ़े 5 लाख के इनामी डकैत बबुली कोल को गिरोह समेत खदेडऩे के बाद कर्वी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खाने-पीने का सामान लेकर जा रहे 3 मददगारों को धर दबोचा, जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक बहिलपुरवा थाना प्रभारी साजिद अली अपनी टीम के साथ जंगल में कॉम्बिंग कर रहे थे। इस दौरान सोमवार सुबह सूत्रों से मिली खबर पर ददरीमाफी गांव से लगे जंगल में पहुंचे तो वहां तीन लोगों पर नजर पड़ी जो बड़े-बड़े थैले लेकर पहाड़ी की तरफ जा रहे थे।
बड़े -बड़े थैलों में भरी थी सामग्री
पुलिस ने तेजी से घेराबंदी कर संदिग्धों को पकड़ लिया, जिनकी पहचान रामेन्द्र उर्फ अज्जू पुत्र चुन्ना, दिनेश कुमार पुत्र लल्लू और रंजीत पुत्र रामभुवन निवासी घाटा-कोलान थाना बहिलपुरवा के रूप में की गई। उनके कब्जे से दैनिक उपयोग की वस्तुएं, कपड़े व खाद्य सामग्री बरामद की गई जिसके संबंध में आरोपियों ने खुलासा किया कि गैंग लीडर बबुली के संदेशे पर सामान लेकर उसके पास जा रहे थे। तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 216ए व 12-14 डीएए एक्ट के तहत कायमी की गई। कार्यवाही में थाना प्रभारी के साथ एसआई प्रभात कुमार शुक्ला, आरक्षक धर्मजीत यादव, राजेश कुमार मौर्य, विपिन कुमार और राहुल कुमार शामिल रहे। आरोपियों से मिले सुराग पर पुलिस ने बबुली गिरोह के संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन डकैत हाथ नहीं आए।
पेड़ से भिड़ी कार, बड़ा हादसा टला- सतना कोठी थाना अंतर्गत दिदौंध के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे पेड़ से भिड़ गई। यह हादसा रविवार देर रात हुआ, जिसमें चालक समेत अन्य लोगों को मामूली चोंटे आईं जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बताया गया है कि कार क्रमांक जीजे 05 आरबी 3218 सिंहपुर की तरफ से आ रही थी।

 

Created On :   17 April 2018 7:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story