अस्पताल संचालक से रंगदारी मांगने वाले 3 तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार

3 so-called journalists arrested for demanding extortion from hospital operator
अस्पताल संचालक से रंगदारी मांगने वाले 3 तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश अस्पताल संचालक से रंगदारी मांगने वाले 3 तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी में एक अस्पताल के मालिक को धमका कर रंगदारी वसूलने वाले तीन तथाकथित पत्रकारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। लोनी में मैक्स स्क्वायर अस्पताल के मालिक जितेंद्र यादव ने थाने में आकर लिखित शिकायत दी थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी में अस्पताल चलाने वाले जितेंद्र यादव ने 13 दिसंबर को पुलिस को शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि पत्रकार मौसम खान, राधेश्याम, दीपक और सुनील शर्मा उनके अस्पताल में चल रहे अल्ट्रासाउंड सेंटर को खबर चलाकर बदनाम करने के नाम पर उनसे 1 लाख की डिमांड की थी। जिसमें से 20 हजार मिलने के बाद उन्होंने बाकी के पैसों समय पर ना मिलने से जितेंद्र यादव को जान से मारने की धमकी दी और अस्पताल को बंद करवाने की भी धमकी दी। आरोप है की ये लोग बार बार अस्पताल के मालिक को धमका रहे थे।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मौसम अली, दीपक और राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया है। इनके वांछित साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पुलिस को पता चला कि अस्पताल के अल्ट्रासाउंड सेंटर को बदनाम करने के नाम पर इन्होंने 100000 की डिमांड की थी। जिसमें से बचे हुए पैसे समय पर न मिलने से यह अस्पताल के मालिक को डरा धमका रहे थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story