दैनिक भास्कर हिंदी: बस ने बाईक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, 3 वर्षीय मासूम की मौत

May 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, बल्देवगढ़। टीकमगढ़ से लौटकर घर जा रहे बाईक सवार दंपत्ति को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी है। टक्कर में बाईक पर सवार 3 बर्षीय बालक की मौत हो गई, तो वहीं माता-पिता को गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से महिला को गंंभीर हालत में मेडीकल कॉलेज रैफर किया गया है।

तेज रफ्तार आ रही बस ने मारी जोरदार टक्कर-
प्राप्त जानकारी अनुसार मगंलवार शाम को खरगापुर नगर के बार्ड नम्बर 9 के निवासी दीपू विश्वकर्मा अपनी पत्नि और 3 बर्षीय बालक धैर्य विश्वकर्मा के साथ टीकमगढ़ आया हुआ था। जो शाम के समय टीकमगढ़ से अपने घर खरगापुर बापिस जा रहे थे। जहां बल्देवगढ़ के रास्ते टीकमगढ़ आ रही मिश्रा ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस क्रमांक एमपी 36 टी 0927 ने अहार पुलिया के पास तेज रफ्तार में बाईक सवारों को टक्कर मार दी है। जिसमें बाईक पर सवार 3 वर्षीय मासूम धैर्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि माता-पिता को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को मेड़ीकल कॉलेज रैफर कर दिया है। वहीं बच्चें का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

बस छोड़कर भागा चालक-
वहीं घटना के बाद ड्राईवर बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। बल्देवगढ़ थाना पुलिस ने बस को जब्त कर अज्ञात ड्राईवर के खिलाफ धारा 279, 333 आईपीसी, 184 एमबी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खेत से घर आ रहे जागेश्वर पर दो युवकों ने कुल्हाड़ी से किया हमला-
वहीं पुलिस थाना दिगौड़ा के ग्राम विघा में पुरानी रंजिश को लेकर दो लोगों ने एक राय होकर खेत से घर आ रहे जागेश्वर पिता मलखान राजपूत के साथ पहले गाली गलौज की, जैसे ही जागेश्वर राजपूत ने गाली गलौज करने से मना किया तो विघा निवासी उत्तम झां, गजेन्द्र झा ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। जागेश्वर राजपूत ने बताया कि मैं चिल्लाया तो राजाराम लोधी और राजेश यादव आ गए। यदि राजाराम एवं राजेश ने नहीं बचाया होता तो हमलावर जान से खत्म कर देते।

जागेश्वर ने अपने परिजनों के साथ पुलिस थाना दिगौड़ा पहुंच कर  घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने फ रियादी का मेडिकल परीक्षण कराया, और दोनों हमलावरों के विरुद्ध भादवि की धारा 294, 323, 324, 506, 34 आईपीसी का मामला दर्ज कर लिया है।  जागेश्वर राजपूत ने बताया कि उक्त हमलावर इसके पूर्व भी गांव में कई लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं घटित कर चुके हैं। जिसकी पुलिस थाना दिगौड़ा में रिपोर्ट की गई, लेकिन कार्रवाई नहीं होने से हमलावरों के हौंसले बुलंद हैं।  जागेश्वर राजपूत बताते हैं कि हमलावर और उनके परिजन अभी भी कई प्रकार की धमकियां दे रहे हैं, जिससे पीड़ित परिवार भयभीत है।

खबरें और भी हैं...