बहू से दुराचार कर गुजरात भाग गया जेठ, पुलिस कर रही तलाश

32 year old woman raped by her own relative, accused absconding
बहू से दुराचार कर गुजरात भाग गया जेठ, पुलिस कर रही तलाश
बहू से दुराचार कर गुजरात भाग गया जेठ, पुलिस कर रही तलाश

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गुजरात से काम करने के लिए नागपुर आए जेठ ने बहू से दुष्कर्म किया है। प्रकरण के दस दिन बाद मामला गिट्टीखदान थाने में पहुंचा है। प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस अब गुजरात जाने की तैयारी में है। पीड़िता 32 वर्ष की है, जो गिट्टीखदान थानांतर्गत निवासी है। उसका पति फर्नीचर बनाने का काम करता है। कुछ महीनों पूर्व पीड़िता का जेठ भी यही काम करने के लिए गुजरात के सूरत से नागपुर आया था।

किराए का कमरा लेकर पीड़िता के पति के साथ वह भी फर्नीचर बनाने का काम करने लगा था। इस बीच 5 अप्रैल की दोपहर को वह पीड़िता के घर में आया। उस वक्त पीड़िता का पति घर में नहीं था। बच्चे बाहर खेल रहे थे। इस बीच मौका देखकर जेठ ने पीड़िता से दुष्कर्म किया और उसी दिन सूरत भाग गया। बदनामी के कारण पीड़िता ने चुप्पी साध ली थी, मगर आत्मग्लानी होने से घटित प्रकरण के चार-पांच दिन बाद उसने यह बात अपने पति को बताई। उसके बाद मामला थाने पहुंचा। प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस अब गुजरात जाने की तैयारी में है। 

3 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ आरोपी गिरफ्तार
अपराध शाखा पुलिस विभाग के मादक पदार्थ विरोधी दस्ते ने मंगलवार को लकड़गंज क्षेत्र में डॉ. आंबेडकर चौक के पास एक युवक को 3 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ धर-दबोचा। आरोपी का नाम निखिल उर्फ डबा मनोहर वासनिक भीम चौक पडोले नगर निवासी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मादक पदार्थ विरोधी दस्ते के हवलदार बागुल को गुप्त सूचना मिली कि सेंट्रल एवेन्यू लकड़गंज स्थित डॉ. आंबेडकर चौक में एक युवक के पास एमडी ड्रग्स है। पुलिस दस्ते ने वरिष्ठों को जानकारी देकर घटनास्थल पर दबिश दी। पुलिस ने वहां खड़े आरोपी निखिल की तलाशी ली। आरोपी के पास से 3 ग्राम एमडी ड्रग्स, दोपहिया वाहन क्रमांक एमएच 49 ए जी- 4882 सहित करीब 79 हजार 200 रुपए का माल जब्त किया है। वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर मादक पदार्थ विरोधी दस्ते ने कार्रवाई में सहयोग किया। 

Created On :   17 April 2019 7:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story