मैनपुरी में ट्रक की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, 5 घायल

4 killed, 5 injured after being hit by truck in UPs Mainpuri
मैनपुरी में ट्रक की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, 5 घायल
यूपी मैनपुरी में ट्रक की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, 5 घायल

डिजिटल डेस्क, मैनपुरी। मैनपुरी जिले में तेज रफ्तार ट्रक एक घर से टकरा गया। इस हादसे में एक सेवानिवृत्त उप निरीक्षक समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति अभी भी मलबे में फंसा हुआ है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घटना जीटी रोड स्थित कुरावली थाना क्षेत्र के खिरिया पीपल गांव के पास उस समय हुई, जब ट्रक के चालक ने तेज रफ्तार वाहन पर से नियंत्रण खो दिया।

मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने कहा, मैनपुरी में सड़क किनारे एक घर में ट्रक की टक्कर से चार की मौत, पांच घायल। ट्रक में सवार दो लोगों की भी मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए। एक अभी भी मलबे में फंसा हुआ है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

इससे पहले 8 अगस्त को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में ट्रक ने एक समाजवादी पार्टी नेता की कार को टक्कर मार दी थी और उसे करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गई थी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Aug 2022 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story