मंदसौर में नाव पलटने से 5 की मौत, शव बरामद

5 death in Mandsaur boat capsize, bodies recovered
मंदसौर में नाव पलटने से 5 की मौत, शव बरामद
घटना मंदसौर में नाव पलटने से 5 की मौत, शव बरामद

डिजिटल डेस्क, मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में नाव पलट जाने से पांच महिलाओं की मौत हो गई है। सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। मृतकों के परिजनों को प्रशासन ने चार-चार लाख रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान किया है। मिली जानकारी के अनुसार शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोलाखेड़ी की महिलाएं मजदूरी करने गांधी सागर जलाशय के बैकवाटर को पार कर खेतों में गई थी। जब शाम को वापस लौट रही थी तभी उनकी नाव असंतुलित होकर पलट गई।

इसमे सवार पांच महिलाएं, एक बालिका व एक पुरुष नदी में डूब गए। इनमें से बालिका रानू गायरी, भैरुलाल तैरकर बाहर निकल आए जबकि पांच महिलाएं लापता हैं। कलेक्टर गौतम सिंह ने बताया है कि सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के गांव तोलाखेड़ी गांव में पानी में पांच लोग डूबे थे। जिन को ढूंढने का कार्य कल शाम से ही लगातार जारी था।

रेस्क्यू दल ने आज (सोमवार) सुबह से फिर ढूंढने का कार्य शुरू किया। पांचवा शव भी रेस्क्यू दल को मिल गया है। अत: रेस्क्यू दल का बचाव कार्य संपन्न हो गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निदेर्शानुसार मृतक के परिवारजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी उपलब्ध कराई जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Oct 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story